in

वानिकी कॉलेज रहा एथ्लेटिक्स में अवल्ल, सांस्कृतिक और स्पोर्ट्स में औद्यानिकी ने मारी बाज़ी

वानिकी कॉलेज रहा एथ्लेटिक्स में अवल्ल, सांस्कृतिक और स्पोर्ट्स में औद्यानिकी ने मारी बाज़ी

वानिकी कॉलेज रहा एथ्लेटिक्स में अवल्ल, सांस्कृतिक और स्पोर्ट्स में औद्यानिकी ने मारी बाज़ी

नौणी विवि में इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स अँड गेम्स और यूथ फेस्टिवल का समापन

डॉ वाई एस परमार औद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी में चल रहे 5वें इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स एंड गेम्स और यूथ फेस्टिवल के अंतिम दिन पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया।

इसके साथ ही इस चार दिवसीय कार्यक्रम का समापन हो गया। औदयानिकी कॉलेज के छात्रों ने स्पोर्ट्स की ओवरऑल ट्रॉफी और यूथ फेस्टिवल की प्रतियोगिताओं में अपने शानदार प्रदर्शन से सांस्कृतिक कार्यक्रम की ओवरऑल ट्रॉफी अपने नाम की।

BMB01

वहीं एथ्लेटिक्स की ओवरऑल ट्रॉफी वानिकी महाविद्यालय के अपने नाम की। सभी कार्यक्रमों में चारों कॉलेजों की टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली जिसकी सबने तारीफ की।

अंतिम दिन नौणी विवि की कुलपति डा॰ परविंदर कौशल ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। छात्रों को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई देते हुए उन्होनें कहा कि पाठ्येतर गतिविधियां छात्र जीवन का एक अभिन्न अंग है।

Bhushan Jewellers 04

उन्होनें आशा जताई कि भविष्य में पढ़ाई और अनुसंधान के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ-साथ खेलों में भी विश्वविद्यालय के छात्र देश, प्रदेश और विश्वविद्यालय का नाम रोशन करेगें। छात्र कल्याण अधिकारी डॉ जेके दुबे ने सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई दी।

लड़कियों में बेस्ट एथ्लीट वानिकी महाविद्यालय की याचना रही। वही लड़कों की बेस्ट एथ्लीट की ट्रॉफी औद्यानिकी महाविद्यालय के छात्र रोहित ने अपने नाम की।

विश्वविद्यालय ने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को डॉ पूरन अधलखा अवार्ड से सम्मानित किया जिसमें ट्रॉफी, सर्टिफिकेट और नकद राशि शामिल है। डॉ अधलखा, कृषि महाविद्यालय सोलन के पहले प्रिन्सिपल थे। यह अवार्ड वानिकी महाविद्यालय के छात्र मृदुल और सिमरन ने जीता। इस अवसर पर यूथ फेस्टिवल के भी अवार्ड दिए गए।

वक्तृता में औदयानिकी कॉलेज की महक प्रथम और नेरी की इनायत दूसरे स्थान पर रहे। डिबेट में औदयानिकी कॉलेज की प्रिया और सुमिता ने पहला और नेरी की अक्षिता ने दूसरा स्थान हासिल किया। लिटरेरी इवैंट में नेरी की आकांक्षा ने पहला और औदयानिकी कॉलेज के यादें ने दूसरा स्थान हासिल किया।

वन एक्ट प्ले में वानिकी कॉलेज पहले और औदयानिकी कॉलेज दूसरे स्थान पर रहा। स्किट में औदयानिकी कॉलेज पहले और वानिकी कॉलेज दूसरे स्थान पर रहा। माइम में औदयानिकी कॉलेज और वानिकी कॉलेज पहले और थुनाग कॉलेज दूसरे स्थान पर रहा। मोनोक्टिंग में थुनाग की भारती पहले और नेरी की अक्षिता ने दूसरा स्थान हासिल किया।

ऑन स्पॉट पेंटिंग में नेरी के अभिषेक ने पहला स्थान हासिल किया जबकि थुनाग की स्मृति दूसरे स्थान पर रही। कोलाज मेकिंग में नेरी की रिद्धि ने पहला और नैनीका ने दूसरा स्थान हासिल किया।

पोस्टर मेकिंग में औदयानिकी कॉलेज की अलिशा प्रथम और वानिकी कॉलेज की शिवानी द्वितीय स्थान पर रही। रंगोली में औदयानिकी कॉलेज की नंदिनी ने पहला और वानिकी की रिया, थुनाग की शीना और नैन्सी ने दूसरा स्थान हासिल किया।

लाइट वोकल में औदयानिकी कॉलेज के मोहित ने पहला और वानिकी कॉलेज की निहारिका ने दूसरा स्थान हासिल किया। देश-भक्ति के गीत में वानिकी महाविद्यालय पहले और नेरी महाविद्यालय दूसरे स्थान पर रहा।

ग्रुप सॉन्ग में वानिकी पहले और नेरी दूसरे स्थान पर रहा। ग्रुप डांस में वानिकी महाविद्यालय ने बाज़ी मारी। नेरी महाविद्यालय दूसरे स्थान पर रहा।

Written by Newsghat Desk

बाजार में आने वाला है धांसू मोबाइल, आपको आयेगा बेहद पसंद…

बाजार में आने वाला है धांसू मोबाइल, आपको आयेगा बेहद पसंद…

जिला सिरमौर में पुलिस की भर्ती 19 दिसंबर से, ये होंगे नियम

जिला सिरमौर में पुलिस की भर्ती 19 दिसंबर से, ये होंगे नियम