in

सिरमौर में वैक्सीनेशन जोरों पर, मोबाइल वैन के माध्यम से भी संभाला जिम्मा

-नाहन व कालाअंब में मोबाइल वैन के माध्यम से की जा रही वैक्सीनेशन
नाहन। केंद्र व प्रदेश सरकार के निर्देशों पर स्वास्थ्य विभाग पूरे प्रदेश में वैक्सीनेशन का अभियान जोरों पर चलाए हुए है। इसी के तहत जहां सिरमौर जिला में विभिन्न वैक्सीनेशन सैंटरों पर लोगों को कोविड-19 की टीके लगाए जा रहे हैं, तो वहीं मोबाइल वैन के माध्यम से भी लोगों की वैक्सीनेशन की जा रही है।

दरअसल जिला मुख्यालय नाहन सहित कालाअंब औद्योगिक क्षेत्र में पिछले करीब 20 दिनों से मोबाइल वैन के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग की टीम जगह-जगह लोगों से वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी जुटा रही है। ऐसे में जिन लोगों ने वैक्सीनेशन नहीं करवाई है, उनकी मौके पर ही वैक्सीन की डोज दी जा रही है।

BKD School
BKD School

स्वास्थ्य विभाग धगेड़ा खंड की कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर अदिती ठाकुर ने बताया कि एक ओर जहां विभिन्न वैक्सीनेशन सैंटरों पर वैक्सीनेशन की जा रही है, तो वहीं मोबाइल वैन के माध्यम से भी लेबर सहित उन लोगों की मौके पर ही वैक्सीनेशन की जा रही है, जिन्होंने अभी तक कोविड का टीका नहीं लगवाया है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस अभियान के दौरान कुछ लोग दुर्व्यवहार भी कर रहे हैं। ऐसे लोगों से उनकी अपील है कि वह वैक्सीनेशन में सहयोग करें, ताकि संक्रमण से बचाव हो सके।

Written by

सुरेश कश्यप ने किया दावा : उपचुनाव भी जीतेंगे और BJP की दोबारा सरकार भी बनाएंगे

पांवटा साहिब में पहली बार सेवानिवृत पुलिस अफसरों ने बनाया संघ, जानिये क्यों?