Paonta Cong
in

हिमाचल में खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

पांवटा साहिब : पत्नी गई थी मायके, पीछे से पति ने उठाया खौफनाक कदम, मौत
पांवटा साहिब : पत्नी गई थी मायके, पीछे से पति ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

हिमाचल में खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

विश्व धरोहर कालका-शिमला हाइवे रेलवे ट्रेक पर देर रात मिला शव

JPERC
JPERC

हिमाचल प्रदेश में खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि अभी संबंधित व्यक्ति की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लिहाजा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। अलबत्ता मामले में छानबीन की जा रही है।

Admission notice

मामला विश्व धरोहर कालका-शिमला रेलवे ट्रैक का है। रविवार देर रात धर्मपुर पुलिस ने यहां से एक व्यक्ति का शव बरामद कब्जे में लेकर रेलवे पुलिस को सौंप दिया है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि संबंधित व्यक्ति की मौत रेल गुजरते समय हुई है या फिर इसके पीछे कोई ओर कारण है।

मृतक की पहचान 32 वर्षीय जोगिंद्र सिंह निवासी धर्मपुर के रडोपेंद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जिस जगह व्यक्ति मृत मिला, वहीं आसपास एक बैग व बैग के किनारे इसका मोबाइल भी पड़ा मिला। साथ ही व्यक्ति की बाजू व शरीर पर गहरे घाव थे और वह खून से लथपथ पड़ा था।

रात्रि करीब 12 बजे धर्मपुर पुलिस को मामले की सूचना मिली। यह शव धर्मपुर रेलवे स्टेशन से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर रेलवे ट्रेक के बीचोंबीच पड़ा मिला। पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। सूचना के आधार पर रेलवे पुलिस की जीआरपी टीम एमएमयू अस्पताल पहुंची। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का सही खुलासा होगा।

मामले की पुष्टि धर्मपुर पुलिस थाना के प्रभारी राकेश रॉय ने की है। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई के लिए रेलवे पुलिस को बताया गया है। वहीं रेलवे ब्रांच शिमला प्रभारी राज कुमार ठाकुर ने बताया कि व्यक्ति की मौत किस कारण हुई है, यह जांच का विषय है। रेलवे पुलिस जांच कर रही है। हर पहलू को ध्यान में रखा जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

Written by

पांवटा साहिब में धान की खरीद के लिए हो ऑफलाइन पंजीकरण की सुविधा

पांवटा साहिब में व्यापारियों का जोरदार प्रदर्शन, पीडब्ल्यूडी के खिलाफ नारेबाजी