in

पांवटा साहिब में व्यापारियों का जोरदार प्रदर्शन, पीडब्ल्यूडी के खिलाफ नारेबाजी

पांवटा साहिब में व्यापारियों का जोरदार प्रदर्शन, पीडब्ल्यूडी के खिलाफ नारेबाजी

बस स्टैंड पर सड़क की दुर्दशा से उखड़े व्यापारी, नॉटी के नेतृत्व में प्रदर्शन

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब के विश्वकर्मा मंदिर से लेकर बस स्टैंड की तरफ मुख्य बाजार तक सड़क की खुदाई के बाद पड़े मलबे और मिट्टी की वजह से उड़ती धूल से परेशान दुकानदार व व्यापारियों ने जोरदार बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया।

इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिंद्र सिंह नॉटी ने बताया कि उड़ती धूल के कारण वहां रह रहे कई बुजुर्ग लोग सांस की दिक्कत से बहुत परेशान हैं। दुकानदारों का लाखों का सामान बर्बाद हो चुका है।

BKD School
BKD School

खाद्य वस्तुएं बेचने वाले दुकानदार बहुत परेशान हैं। आने जाने वाले लोगों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
आने वाले दिनों में त्योहारों का सीजन फीका ना पड़ जाए इस कारण दुकानदार बहुत दुविधा में हैं।

इसी दौरान व्यापार मंडल पांवटा साहब से संपर्क करने के बाद व्यापार मंडल पांवटा साहिब के पदाधिकारियों तथा स्थानीय दुकानदारों व्यापारियों और जनता ने मिलकर नगर परिषद तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोला।

उनको सड़क की दुर्दशा दिखाई यह मलबा मिट्टी लगभग 6 महीने से ऐसे ही पड़ा था और इसकी कोई सुध नहीं ले रहा था।

व्यापारियों के जुटने के कारण वहां काफी देर तक जाम भी लग गया तथा बसें भी इधर-उधर हो गई लेकिन जनता को समस्या ना आए इसके लिए थोड़ी देर बाद वाहनों का आवागमन खोल दिया।

इस दौरान व्यापारियों ने नगर परिषद तथा लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा 6 महीने से मलवा आदि ना हटाए जाने और ठेकेदारों के भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वालों को भी कड़ी चेतावनी दी।

मुझे मौके पर मौजूद अधिकारियों ने 1 घंटे के भीतर जल छिड़काव करने तथा देर शाम तक सड़क का काम पूरा करने का आश्वासन दिया जिसके बाद व्यापारियों ने अपना विरोध प्रदर्शन समाप्त किया।

नॉटी ने कहा कि व्यापार मंडल पांवटा साहिब दुकानदारों व्यापारियों के हितों के लिए हमेशा मुखर तथा सजग रहा है। व्यापार सीजन को देखते हुए व्यापार पांवटा साहिब ने समस्त प्रशासन तथा विभागों को भी यह चेतावनी दी है कि सीजन के दौरान अगर दुकानदारों को किसी विभाग की वजह से भी दिक्कत परेशानी आएगी तो व्यापार मंडल विभाग का घेराव करने में तनिक भी संकोच नहीं किया जाएगा।

इस मौके पर स्थानीय दुकानदार दिनेश वर्मा, विक्की अग्रवाल दिनेश, दीपक गौतम, संजीव गुप्ता, विजय गुप्ता, नाथीराम, वाजिद अली पंकज धानिया सुरेश कुमार मोहम्मद कुर्बान, अनिल वर्मा धीरज कुमार, संजय गुप्ता, विलासी सहित दर्जनों दुकानदार व्यापारी और कॉलोनी निवासी थे व साथ में व्यापार मंडल से एकांत गर्ग संदीप बत्रा हरीश भोला आदि शामिल रहे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब : पत्नी गई थी मायके, पीछे से पति ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

हिमाचल में खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

मामूली कहासुनी पर युवक को डंडों से पीटा, पुलिस ने किया मामला दर्ज