in

Bajaj Housing Finance ने सस्ता किया होम लोन…

Bajaj Housing Finance ने सस्ता किया होम लोन…

Bajaj Housing Finance ने सस्ता किया होम लोन…

बेहतर क्रेडिट स्कोर वाले को मिलेगा ये फायदा, जाने पूरी डिटेल

हाल ही में बजाज हाउसिंग फाइनेंस (Bajaj Housing Finance) ने नए साल के मौके पर बुधवार को फेस्टिव डील ऑफर का एलान किया है तथा इसके तहत, बेहतर क्रेडिट स्कोर वाले ग्राहकों के लिए होम लोन की ब्याज दरों में कटौती किया गया है।

BMB01

इसके साथ ही बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने कहा है कि वह अपने ग्राहकों को कम से कम 6.65 प्रतिशत की दर पर अब होम लोन उपलब्ध कराएगा, इसके साथ ही बजाज फाइनेंस की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने बुधवार को नए फेस्टिव ऑफर का एलान करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में पहली बार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी (HFC) एलिजिबल होमबॉयर्स को अपने होम लोन की दरों को रेपो रेट से जोड़ने का विकल्प प्रदान कर रहा है, साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि इससे ग्राहकों को RBI की ओर से दरों में कटौती का फायदा मिल सकेगा।

कितना होना चाहिए क्रेडिट स्कोर

बजाज फाइनान्स ने इसके अलावा यह भी कहा कि होम लोन की इस घटी हुई दर का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स का क्रेडिट स्कोर कम से कम 800 होना चाहिए व हालांकि, 750 और 799 के बीच क्रेडिट स्कोर वाले ग्राहक भी कंपीटिटिव इंटरेस्ट रेट पर आवेदन कर सकते हैं।

लेकिन उन्हें इसके लिए थोड़ा ज्यादा ब्याज चुकाना पड़ सकता है, साथ ही बॉरोअर 5 करोड़ रुपये या इससे ज्यादा का लोन भी ले सकते हैं, एवं मौजूदा होम लोन को ट्रांसफर भी कर सकते हैं, तथा इसके अलावा, 1 करोड़ रुपये या इससे अधिक के टॉप-अप लोन का फायदा भी उठा सकते हैं व साथ ही प्रधान मंत्री आवास योजना (PMAY) की ब्याज सब्सिडी का लाभ भी ले सकते हैं।

Bhushan Jewellers 04

ये लोग कर सकते हैं अप्लाई

साथ ही यह भी जारी किया गया है की इस ऑफर के तहत, पब्लिक सेक्टर या मल्टी-नेशनल फर्म में कार्यरत ऐसे सैलरीड लोग जिनके पास कम से कम तीन साल का एक्सपीरियंस है, वह भी होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

बजाज फाइनेंस ने एक बयान में कहा कि एमबीबीएस या हायर क्वालिफिकेशन वाले डॉक्टर व साथ ही चार्टर्ड अकाउंटेंट, जिनके पास तीन साल का एक्सपीरियंस या वैलिड प्रैक्टिस है, वह भी इस ऑफर के तहत होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, तथा कंपनी ने कहा कि इच्छुक ग्राहक 26 जनवरी, 2022 तक वेबसाइट के ज़रिए से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस तरह से आप आसानी से होम लोन के लिए आवेदन कर सकते है

Written by newsghat

Personal Loan : सबसे सस्ता पर्सनल लोन चाहिए ?

Personal Loan : सबसे सस्ता पर्सनल लोन चाहिए ?

WhatsApp साल 2022 में ला रहा है ये शानदार फ़ीचर्स !

WhatsApp साल 2022 में ला रहा है ये शानदार फ़ीचर्स !