in

Diwali Offer : 50 इंच के 4K टीवी पर भी मिल रही धमाकेदार ऑफर

Diwali Offer : 50 इंच के 4K टीवी पर भी मिल रही धमाकेदार ऑफर

पढ़ें, लॉन्च होंगे वॉशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी के नए मॉडल

बिना ब्याज के किस्तों पर खरीदें अपना पसंदीदा TV

त्योहारों के इस सीजन में ग्राहकों के लिए कंपनियों ने भारी भरकम छूट और ऑफर्स की बाहर ला दी है। यदि आपकी इस सीजन में smart tv लेने की योजना है तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड Daiwa ने उपभोक्ताओं के लिए Daiwa-li Smart Utsav Offers की शुरुआत की है।

इसमें क्या है खास….

BKD School
BKD School

दाइवा अपने उपभोक्ताओं को 24 इंच से लेकर 55 इंच के एलईडी और स्मार्ट टीवी को बेहतरीन ऑफर और अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करवा रही है।

इसमें खास ये है कि कंपनी अपने 50 इंच के 4K UHD Smart TV पर भी ये खास डील प्रदान कर रही है। यह टीवी webOS TV पर काम करता है।

बिना ब्याज के किस्तों पर खरीदें अपना पसंदीदा TV

Daiwa इस स्कीम में उपभोक्ताओं को 10 महीने के लिए 0 फीसदी ब्याज पर EMI का लाभ भी दे रही है। यह ऑफर बजाज फिनसर्व के यूजर्स के लिए। Daiwa का यह शानदार ऑफर 15 नवंबर तक लाइव रहेगा।

Daiwa की इस फेस्टिव सेल की शुरुआत देशभर में ऑफलाइन चैनल और 250 से ज्यादा शहरों के 1 हजार से भी ज्यादा टचपॉइंट्स पर शुरू हो गई है। Daiwa के 32 इंच और उससे ऊपर के सभी टीवी के पैनल पर 1+1 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी फ्री दी जा रही है।

रिटेल आउटलेट्स पर भी ये खास ऑफर
अतिरिक्त वॉरंटी ऑफर का लाभ उपभोक्ता My Daiwa App पर अपना उत्पाद रजिस्टर करके या Daiwa कस्टमर केयर ऐप पर इंस्टॉलेशन बुक करके उठा सकते हैं। ऊपर बताए गए इन ऑफर के अलावा कंपनी रिटेल आउटलेट्स पर कई और धमाकेदार ऑफर दे रही है।

लॉन्च होंगे वॉशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी के नए मॉडल

Daiwa टीवी के सीईओ और संस्थापक अर्जुन बजाज ने कहा, फेस्टिव सीजन वह समय है जब अधिकतर उपभोक्ता अपने घरों को अपग्रेड करने का सोचते हैं।

Daiwa का यह ऑफर यूजर्स के लिए एक शानदार मौका है। इसमें हर प्राइस पॉइंट पर कई विकल्प और लाभ दिए जा रहे।

इस साल हमने उपभोक्ताओं के शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाने कई आकर्षक ऑफर तैयार किए हैं। अपने फेस्टिव ऑफर के तहत हम इसी महीने वॉशिंग मशीन्स की नई रेंज और स्मार्ट टीवी के नए मॉडल्स भी पेश करने वाले हैं।’

Written by Newsghat Desk

दर्दनाक हादसे में पांवटा साहिब के दो युवकों की मौत, 3 गंभीर

पांवटा साहिब में 23 अक्तूबर को 18 स्थानों पर होगा कॉविड -19 टीकाकरण..