in

Google Search : उफ शादीशुदा औरतें ये 7 बातें करती हैं सबसे ज्यादा Search

Google Search : उफ शादीशुदा औरतें ये 7 बातें करती हैं सबसे ज्यादा Search
Google Search : उफ शादीशुदा औरतें ये 7 बातें करती हैं सबसे ज्यादा Search

Google Search : उफ शादीशुदा औरतें ये 7 बातें करती हैं सबसे ज्यादा Search

जैसा की हम जानते हैं कि हमारे हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब अगर किसी के पास है, तो वो गूगल है। हर कोई अपनी शंकाओं के निवारण के लिए गूगल की मदद लेता है।

वैसे तो आपके पास अपनी सर्च हिस्ट्री को मिटाने का ऑप्शन होता है लेकिन कहीं न कहीं, हमारी हर सर्च गूगल पर सेव जरूर हो जाती है।

BKD School
BKD School

आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कि शादीशुदा महिलाएं कौन सी 7 बातें सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च करती हैं। उन्हें अपनी पति के बारे में क्या जानना होता है और भी बहुत कुछ, उनकी गूगल सर्च किस तरह की होती है..

हाल ही में आई एक स्टडी से पता चला है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं। इस सवाल के रिजल्ट ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं आखिर गूगल पर क्या सर्च करती हैं….

Google पर शादीशुदा महिलाएं पति के बारे में ये करती हैं Search

1) गूगल के डेटा के हिसाब से शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा ये सर्च करती हैं कि ये कैसे पता करें कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है ?

2) गूगल पर ये सवाल भी काफी बार पूछा जाता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश करें ?

3) एक चौकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि विवाहित महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि अपने पति को अपनी मुट्ठी में करके कैसे रखें, उन्हें ‘जोरू का गुलाम’ कैसे बनाएं ?

4) पत्नियां जानना चाहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला कब लेना चाहिए और बच्चा पैदा करने का सही समय क्या हो सकता है ?

ये सवाल भी पूछती हैं शादीशुदा महिलाएं ...

आपको जिन सवालों के बारे में बताया है, उनके अलावा भी कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनके बारे में महिलाएं शादी के बाद गूगल से पूछती हैं।

5) महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं ?

6) वो यह भी जानना चाहती हैं कि अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी ?

7) वो गूगल से पूछती हैं कि उन्हें अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए ?

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by newsghat

बड़ी खबर : 150 km की रेंज वाले एंट्री लेवल ई-कार जल्द ही भारत में होगी लॉन्च, जानिए क्या रहने वाली है कीमत.…

धौलाकुआं में विद्युत बोर्ड और एसडीओ के खिलाफ जोरदार नारेबाजी, ग्रामीणों के किया घेराव….