in

J & K में आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन, पाकिस्तान-आतंकवाद का फूंका पुतला

J & K में आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन, पाकिस्तान-आतंकवाद का फूंका पुतला
J & K में आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन, पाकिस्तान-आतंकवाद का फूंका पुतला

Table of Contents

J & K में आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन, पाकिस्तान-आतंकवाद का फूंका पुतला

विश्व हिंदू परिषद ने रैली निकाल जमकर की आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी

घाटी में दहशतगर्दी फैलाकर शांति भंग करने प्रयास कर रहे आतंकी : विहिप

जम्मू-कश्मीर में हाल हिनमे पेश आई आतंकी घटना के विरोध में रविवार को जिला मुख्यालय नाहन में विश्व हिंदू संगठन बक बैनर तले हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस घटना में आतंकवादियों द्वारा हिंदू व सिख समुदाय के लोगों की निर्मम हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने शहर में प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान के साथ-साथ आतंकवाद का पुतला फूंका।
चौगान मैदान में हिंदू संगठनों ने आतंकी घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही देश के महामहिम राष्ट्रपति व केंद्र सरकार से इस आतंकी घटना को लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की। यही नहीं हिंदू संगठनों ने भारतीय सेना को भी खुली छूट दिए जाने की बात कही।
विश्व हिंदू परिषद जिला सिरमौर विभाग सोलन के जिला मंत्री विभोर कुमार ने कहा कि कश्मीर घाटी में हिंदू-सिख की जिहादी आतंकवादियों द्वारा आईडी देख पहचान कर निर्मम हत्या किए जाने की घटना का विश्व हिंदू परिषद कड़ा विरोध जताती है। उन्होंने कहा कि इस घटना से आतंकी जम्मू कश्मीर में 1990 की उन्हीं घटनाओं को दोहराने का प्रयास कर रहे है, जो उस दौरान कश्मीरी पंडितों के परिवारों के साथ कुकृत्य किया गया था।
उन्होंने कहा कि घाटी से धारा 370 हटने के बाद से ही आतंकी बोखलाए हुए है और दहशतगर्दी फैलाकर शांति को भंग करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने राष्ट्रपति व केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि हाल ही में घाटी में सामने आई इस आतंकी घटना के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। साथ-साथ भारतीय सेना को भी ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए खुली छूट दी जाए।
धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से विश्व हिंदू परिषद विभाग सोलन संगठन मंत्री राकेश प्रधान, विभाग मंत्री दीपक भंडारी, जिला पूर्णकालिक बलराम, जिला सह मंत्री सुनील चौधरी, जिला गौरक्षा प्रमुख सतीश कुमार, जिला साप्ताहिक मिलन प्रमुख बजरंग दल जगदीप भारद्वाज, नाहन प्रखंड अध्यक्ष अधिवक्ता शुभम सैनी, नाहन नगर उपाध्यक्ष सुनील वर्मा, पांवटा साहिब नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता, पांवटा प्रखंड सुरक्षा प्रमुख धर्मपाल, पंचायत सह संयोजक परमानंद पारस वर्मा, नरेश पंकज शामिल हुए।

Written by

क्या होगा अगर दलित, ईसाई से विवाह करें ?

विधायक विनय कुमार ने किया सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन, कहीं यह बात