in

Paonta Sahib: जल शक्ति विभाग और इंटक के मध्य बैठक, एरियर के लिए पैंशनर्स की फिक्सेशन करने की उठाई मांग

Paonta Sahib: जल शक्ति विभाग और इंटक के मध्य बैठक, एरियर के लिए पैंशनर्स की फिक्सेशन करने की उठाई मांग

 

ऑल हिमाचल पीडब्ल्यूडी एंड आईपीएच की बैठक अधिशासी अभियंता जल शक्ति मंडल पांवटा साहिब के साथ अपनी मांगों को लेकर संपन्न हुई।

इस बैठक की अध्यक्षता जल शक्ति विभाग अधिशासी अभियंता अरशद रहमान ने की। बैठक में जल शक्ति विभाग की तरफ से अधिशासी अभियंता सहित सहायक अभियंता जितेंद्र ठाकुर, एसएल पुंडीर, अधीक्षक मनीष व जसवंत सिंह, सुखविंदर, हंसराज मौजूद रहे।

वहीं इंटक यूनियन की तरफ से इंटक के जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा, उपाध्यक्ष रमजान मोहम्मद, महासचिव जीमुदीन, पांवटा इकाई के प्रधान कौशर रहमान, राजकुमार, श्रवण कुमार, नरेश कुमार व परमजीत मौजूद रहे।

Holi-1
Holi-1

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

इस मौके पर विभिन्न मांगों पर चर्चा हुई तथा उनके निपटारे के लिए प्रयास किया गया। जिन मुख्य मांगों पर चर्चा हुई और सहमति बनी उनमें नए वेतनमान की फिक्सेशन की विसंगतियां जल्दी दूर करने, सभी पंप हाउस पर चरणबद्ध तरीके से शौचालय बनाए जाने, सभी कर्मचारियों के मेडिकल बिलों का शीघ्र भुगतान किए जाने, हीरपुर में पीने के पानी की योजना की ऑटो मशीन को शीघ्र ठीक किए जाने, सभी रेगुलर कर्मचारियों की फिक्सेशन करने बारे तथा रिटायर्ड 300 कर्मचारियों की फिक्सेशन की जानी है जिसमें से 130 कर्मचारियों की ही हो पाई है। बकाया कर्मचारियों की भी अति शीघ्र की जाएगी।

इंटक जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा एरियर की पहली किस्त देने की घोषणा कर दी गई है लेकिन पेंशनर्स की अब तक फिक्सेशन नहीं हुई है। ऐसे में 1-1- 2016 के बाद रिटायर कर्मचारियों को सरकार एरियर की किस्त कैसे दे पाएगी। इस बारे विभाग जल्द औपचारिकता पूरी करें।

Holi-2
Holi-2

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Shillai: शिलाई के पोका में गरजे बलदेव, हाटी मुद्दे पर शंकाएं है तो सही मंच पर आकर करें बात, हाई स्कूल का किया लोकार्पण

श्री साई हॉस्पिटल को एनएबीएच सर्टिफिकेट, उपलब्धियों की फरिस्त में एक और नया आयाम दर्ज