in

श्री साई हॉस्पिटल को एनएबीएच सर्टिफिकेट, उपलब्धियों की फरिस्त में एक और नया आयाम दर्ज

श्री साई हॉस्पिटल को एनएबीएच सर्टिफिकेट,उपलब्धियों की फरिस्त में एक और नया आयाम दर्ज

नाहन स्थित श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर ने एनएबीएच यानि नेशनल एक्रिडिशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थ केयर प्रोवाइडर द्वारा प्रत्यायन का सर्टिफिकेट हासिल किया।

श्री साई हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया की हमारा हॉस्पिटल जिला सिरमौर का पहला एनएबीएच एक्रेडिट हॉस्पिटल बना है और हमें बेहद ख़ुशी है की हमारे हॉस्पिटल ने फुल लेवल एनएबीएच सर्टिफिकेशन प्राप्त की है।

BKD School
BKD School

इस सर्टिफिकेशन के लिए अस्पताल को बोर्ड द्वारा तय किये गए राष्ट्रिय एवं अंतराष्ट्रीय स्तर की गुणवत्ता के मापदंडो पर खरा उतरना था। जिसके चलते अस्पताल के हर छोटे बड़े विभाग का बोर्ड की एक्सपर्ट टीम द्वारा निरिक्षण किया गया।

जिसके बाद केयर विथ क्वालिटी पर आधारित एनएबीएच का फुल लेवल का प्रत्यायन लेने में काम्ब्याब हुए।

डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर , जिला सिरमौर का एक मात्र अस्पताल है जिन्हे ये सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने ने हिमाचल वासियों को विश्वाश दिलवाते हुए कहा की श्री साई अस्पताल प्रत्येक मरीज को केयर विद क्वालिटी देने का वादा करता है। अस्पताल के क्रियाकलापों को निर्धारित गुणवत्ता के स्तर पर कायम रखने का आश्वाशन देता है।

उन्होंने ने एनएबीएच के सर्टिफिकेशन प्राप्त करने पर सभी अस्पताल स्टाफ को बधाई दी। उन्होंने ने सिरमौर वासियों का भी धन्यवाद किया। जिन्होंने ने पिछले चार वर्षों में अस्पताल पर विश्वास कर अस्पताल को इस मुकाम तक पहुँचाने के लिए सहयोग किया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: जल शक्ति विभाग और इंटक के मध्य बैठक, एरियर के लिए पैंशनर्स की फिक्सेशन करने की उठाई मांग

मोबाइल सिग्नल ना होने से कोटगा के दो दर्जन परिवारों के युवाओं ने किया पलायन