in

WhatsApp साल 2022 में ला रहा है ये शानदार फ़ीचर्स !

WhatsApp साल 2022 में ला रहा है ये शानदार फ़ीचर्स !

WhatsApp साल 2022 में ला रहा है ये शानदार फ़ीचर्स !

जान खुशी से झूम उठे यूज़र्स….

जब से WhatsApp लॉन्च हुआ था तब से यह काफी लोकप्रिय है, व्हाट्सऐप लांच होने के बाद से ही काफी लोकप्रियता हासिल दिन ब दिन कर रहा है, यह अभी भी काफी पॉपुलर बना हुआ है।

BMB01

इसकी एक वजह यह भी है कि यह लगातार नए-नए फीचर्स यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए जारी करता रहता है, तथा WhatsApp आने वाले टाइम में भी इसमें कई फीचर्स को ऐड करने वाला है।

इन फीचर्स से आपका चैटिंग एक्सपीरिएंस ऐप पर मजेदार हो जाएगा और यहां पर आपको ऐसे ही कुछ फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका एक्सपीरियंस आप साल 2022 में करेंगे, नए फीचर्स हमें देखने को मिल सकते हैं।

Bhushan Jewellers 04

Communities

वॉट्सऐप में जल्द Communities फीचर आ सकता है, तथा इसको लेकर WABetaInfo ने एक रिपोर्ट जारी किया है, तथा इस फीचर से यूजर को ग्रुप के अंदर भी ग्रुप क्रिएट करने का ऑप्शन मिलेगा एवं सब-ग्रुप भी एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड रहेगा।

Message Reactions

यह काफी अच्छा होगा, इस फीचर से यूजर्स किसी मैसेज पर इमोजी से रिएक्ट कर पाएंगे तथा यह फीचर जल्द हमें इस ऐप में देखने को मिल सकता है, एवं यह फीचर वर्तमान में फेसबुक व इंस्टाग्राम के मैसेज रिएक्शन में है उसी तरह ही होगा।

सेलेक्टेड यूजर्स के लिए लास्ट सीन हाइड

लास्ट सीन वॉट्सऐप का काफी पॉपुलर फीचर है, तथा इससे आप यूजर्स की लास्ट सीन देख सकते हैं कि वह प्लेटफॉर्म पर लास्ट टाइम कब एक्टिव हुआ था, तथा एक रिपोर्ट के अनुसार इसमें कंपनी बदलाव कर सकता है और आपको इसमें अब सेलेक्टेड यूजर्स के लिए लास्ट सीन को हाइड करने का ऑप्शन दिया जा सकता है, तथा अभी इसे सभी के लिए विजिबल या फिर सभी के लिए हाइड करने का ऑप्शन दिया गया है।

Disappearing मैसेज के लिए ज्यादा टाइम लिमिट

Disappearing मैसेज को वॉट्सऐप पर पिछले साल ही लाया गया था, तथा यह काफी लोकप्रिय हो गया है, तथा इस फीचर से 7 दिन के बाद मैसेज अपने आप डिलीट हो जाते हैं, जिससे ज्यादा मैसेज होने पर डिलीट करने का चिंता नही रहता है।

Disappearing Mode टाइम लिमिट को लेकर रिपोर्ट आई है कि इसे बढ़ाकर 90 दिन किया जा सकता है तथा यह कुछ फीचर्स थे जो हमें जल्द WhatsApp पर देखने को मिल सकते हैं, तथा इन फीचर्स से आपका चैटिंग एक्सपीरिएंस बढ़ जायेगा।

Written by newsghat

Bajaj Housing Finance ने सस्ता किया होम लोन…

Bajaj Housing Finance ने सस्ता किया होम लोन…

वाह अब मामूली निवेश के साथ शुरू करें यह बिजनेस, मिलेगा लाखों का लाभ

वाह अब मामूली निवेश के साथ शुरू करें यह बिजनेस, मिलेगा लाखों का लाभ