Paonta Cong
in

गजब ! अब Jio यूजर्स को फ्री में मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन, ऐसे पाएं फ्री एक्सेस

गजब ! अब Jio यूजर्स को फ्री में मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन, ऐसे पाएं फ्री एक्सेस

JPERC
JPERC

आज के समय में Reliance Jio के कई प्लान्स OTT बेनिफिट्स के साथ आता है, और अब इससे स्ट्रीमिंग ऐप्स जैसे Netflix, Amazon Prime का एक्सेस यूजर्स को मिलने लगा है, और यदि आप भी आज के समय में Netflix वाला प्लान लेते हैं तब आपको इसे एक्टिवेट करने की आवश्यकता पड़ता है।

Admission notice

आज के समय में Jio के कई Postpaid Plans के साथ Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री में प्रदान किया जा रहा है, और अभी कंपनी के तीन पोस्टपेड प्लान्स के साथ Netflix तथा Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन आप आसनी से ले सकते हैं, और इसमें पहले प्लान की कीमत 799 रुपये था।

आज के समय में इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोज 100 SMS तथा मंथली 150GB मोबाइल डेटा प्रदान किया जाता है, तथा 999 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी इस तरह की बेनिफिट्स के साथ मिलता है, पर आपको इस प्लान में 200GB मोबाइल डेटा प्रदान किया जाता है।

आपको बता दे कि इसमें सबसे महंगा प्लान 1,499 रुपये का है, और कंपनी Netflix तथा Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है, और आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि Reliance Jio केवल मोबाइल-ओनली Netflix प्लान देता है, इसका अर्थ यह हुआ कि आप केवल मोबाइल पर कंटेंट को देख सकते हैं।।

Netflix कैसे करें एक्टिवेट

यदि आपके पास Netflix के साथ आने वाला जिया का प्लान है, ऐसे में।तब आप इसके सब्सक्रिप्शन को आसानी से क्लेम कर सकते है, और यूजर्स इसको Netflix, जियो डॉट कॉम या MyJio ऐप के जरिए क्लेम कर सकते हैं, और इसके लिए आपको सबसे पहले MyJio ऐप को ओपन करना होगा।

अब आपको इस ऐप को जियो के एक्टिव कनेक्शन से ही लॉन्च करना होगा, और ऐप ओपन होने के बाद अपने अकाउंट में लॉगिन कर ले, तथा यहां पर आपको Netflix Activate Now का बैनर दिखाई देगा तथा यह बैनर आपको ऐप के होमपेज के टॉप पर ही दिखने लगता है।

अब आपको इस पर क्लिक करने पर Netflix की वेबसाइट पर रिडायरेक्ट कर दिया जाता है, और जहां पर आपको एक अकाउंट बनाना होगा, तथा इससे आपका Netflix अकाउंट इंस्टैंटली एक्टिवेट हो जाता है।

Written by Newsghat Desk

WhatsApp New Update: वाह ! अब आ गया WhatsApp Community फीचर, जानें क्या है इसमें खास

If you are loan defaulter: अगर आप भी समय पर नहीं दे पाए लोन की किस्त और हो गए हैं डिफाल्टर, घबराएं नहीं आपके काम आ सकती हैं RBI की ये नई गाइडलाइन