in

जीएस चौहान होंगे सिरमौर के पहले संयुक्त निदेशक उद्योग

जीएस चौहान होंगे सिरमौर के पहले संयुक्त निदेशक उद्योग

 

हिमाचल प्रदेश उद्योग विभाग ने सिरमौर व ऊना में महाप्रबंधक कार्यालयों को अपग्रेड किया है, अब यहां महाप्रबंधक की बजाय संयुक्त निदेशक पद के अधिकारी सेवाएं देंगे। विभाग ने ये निर्णय औद्योगिक विस्तार के मद्देनजर लिया है।

विभाग ने नाहन व ऊना में संयुक्त निदेशकों के पद सृजित करने की अधिसूचना 16 अप्रैल को जारी कर दी थी, लेकिन शनिवार को संयुक्त निदेशकों को नियुक्ति भी प्रदान कर दी गई है।

सिरमौर के मुख्यालय नाहन में उद्योग विभाग के महाप्रबंधक जीएस चौहान को संयुक्त निदेशक के पद पर पदोन्नत किया गया है। सोमवार को वो सिरमौर में उद्योग विभाग के पहले संयुक्त निदेशक के तौर पर पदभार ग्रहण कर लेंगे।

Holi-2
Holi-2

विभाग ने शुक्रवार को चार महाप्रबंधक स्तर के अधिकारियों को संयुक्त निदेशक के पद पर प्रमोट किया है। इसमें रमेश चंद्र वर्मा को उद्योग विभाग के निदेशालय में नियुक्ति दी गई है, जबकि ज्ञान सिंह चौहान को सिरमौर में उद्योग विभाग का संयुक्त निदेशक बनाया गया है। इसके अलावा अंशुल धीमान को ऊना में संयुक्त निदेशक की जिम्मेदारी दी गई है।

जीएम स्तर की अधिकारी दीपिका खत्री को उद्योग विभाग के निदेशालय में तैनात किया गया है। पदोन्नत किए गए अधिकारियों का प्रोबेशन पीरियड दो साल का होगा। पदोन्नति की अधिसूचना उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आरडी धीमान के स्तर पर जारी की गई है। बता दे कि कई साल पहले बद्दी कार्यालय को अपग्रेड किया गया था।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर में बारातियों से भरी पिक अप गिरी खाई में,1 की मौत 18 लोग घायल…..

Amazon पेश कर रहा है जबरदस्त फीचर जिसके द्वारा घर बैठे ही कर पाएंगे जूतों को ट्राई, ऐसे करें इस्तेमाल….