Paonta Cong
in

नगर परिषद वार्ड 8 में सुखराम चौधरी के पक्ष में उमड़ी भीड़, नाराज़ चल रहे दिग्गज नेता संजय सिंघल ने कही ये बड़ी बात

नगर परिषद वार्ड 8 में सुखराम चौधरी के पक्ष में उमड़ी भीड़, नाराज़ चल रहे दिग्गज नेता संजय सिंघल ने कही ये बड़ी बात

बैठक के दौरान निवर्तमान ऊर्जा मंत्री ने गिनवाये विकास कार्य, सिंघल बोले शहर से मिलेगी बड़ी बढ़त

JPERC
JPERC

 

Admission notice

पाँवटा साहिब से भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने देर शाम शहर के वार्ड नंबर-8 में एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से लोगों का जोश देखने को मिल रहा है, उन्हे भरोसा है कि शहर भी पहले की तरह भाजपा के साथ खड़ा है।

पूर्व चैयरमैन नगर परिषद और भाजपा के कद्दावर नेता संजय सिंघल के वार्ड में हुई इस बैठक पर सभी की नजरें थी। बैठक मे काफी लोग पंहुचे सुखराम चौधरी ने कहा कि नगर परिषद वार्ड नंबर 8 की समस्त जनता भाजपा के प्रति काफी उत्साहित है।

गत पांच वर्षों में हमने पाँवटा साहिब में बुनियादी सुविधाओं को सुदृढ़ करने का बेहतरीन प्रयास किया है। आपने जो प्यार व स्नेह दिया है उसके लिए दिल की गहराईयों से धन्यवाद आपके अपार जनसमर्थन से स्पष्ट है कि शहर पहले की तरह भारतीय जनता पार्टी के साथ मजबूती से खड़ा है।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन संजय सिंघल ने कहा कि हम संगठन से जुड़े हुए व्यक्ति है और हमेशा संगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है। और भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी को अपने वार्ड से लीड दिलायेंगे।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता संजय सिंघल सहित नगरपालिका अध्यक्षा निर्मल कौर, नगरपालिका उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया, पार्षद मधुकर डोगरी, पार्षद दीपा शर्मा, अजय संसरवाल, मयंक महावर, पंकज पुरी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इससे पहले सुखराम चौधरी ने अपने प्रचार अभियान के तहत खोड़ोवाला में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उसके बाद निहालगढ़ में महाजनसंपर्क अभियान के तहत पंहुचे काँग्रेस के गढ़ में भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी का जोरदार स्वागत किया गया।

Written by Newsghat Desk

शिलाई के इन इलाकों में 14 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस, भाजपा के घोषणा पत्र के लेकर बलदेव तोमर ने कही ये बड़ी बात

आप प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने फिर उड़ाई विरोधियों की नींद, इस पंचायत में 72 परिवारों ने छोड़ी कांग्रेस….