in

वाह ! Google Pay का यूजर्स को शानदार तोहफा, ऐप में आया नया बड़ा अपडेट, जानिए क्या है इस्तेमाल का तरीका…..

वाह ! Google Pay का यूजर्स को शानदार तोहफा, ऐप में आया नया बड़ा अपडेट, जानिए क्या है इस्तेमाल का तरीका…..

 

GPay ने भारतीय यूजर को तोहफे के रुप में एक नया अपडेट फोन में जोड़ दिया है जिसके साथ आप गूगल पर को hinglish में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

BKD School
BKD School

गूगल ने अपने डिजिटल पेमेंट ऐप google pay में एक नई भाषा को एक सम्मिलित कर दिया है जिसकी घोषणा कंपनी में भारत इवेंट में की थी और फाइनली अब इसको ऐड कर दिया गया है।

UPI-बेस्ड GPay में अब Hinglish language ऐेड…

Hinglish भाषा सपोर्ट के साथ Google Pay में अब 10 भाषाओं का सपोर्ट हो गया है. इसमें अंग्रेजी (US), अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मराठी, तमिल और तेलुगु शामिल हैं।

बदलना चाहते हैं आपने पेमेंट आपकी लैंग्वेज तो यह है पूरा तरीका…..

 

सबसे पहले आप Google Pay को Apple App Store या गूगल प्ले स्टोर से लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करने के बाद गूगल पे एप को अपने स्मार्टफोन में ओपन करना होगा।

Google Pay ओपन हो जाने के बाद टॉप राइट कॉर्नर में मौजूद प्रोफाइल आइकन पर क्लिक करें।

सेटिंग में जाएं और Personal info ऑप्शन पर टैप करें,यहां लैंग्वेज ऑप्शन दिखेगा जहां आपको पसंदीदा लैंग्वेज को सेलेक्ट करना होगा,जिसके तुरंत बाद आपकी ऐप की लैंग्वेज चेंज हो जाएगी।

Google pay कौन-कौन सी भाषाओं को सपोर्ट करता है ?

गूगल पे हिंदी, अंग्रेजी और हिंग्लिश के अलावा भारत में 6 क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. ये बंगाली, गुजराती, कन्नड़, तेलुगु, मराठी और तमिल को सपोर्ट करता है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/newsghatofficial/

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में हादसा : सेना की स्कूल वैन सड़क पर पलटी, 3 बच्चे ज़ख्मी

सिरमौर के 1503 मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप किए जाएंगे वितरित : मनेश कुमार