in

अब Realme लाने वाला है Electric Scooter, ये है तैयारी

अब Realme लाने वाला है Electric Scooter, ये है तैयारी
अब Realme लाने वाला है Electric Scooter, ये है तैयारी

अब Realme लाने वाला है Electric Scooter, ये है तैयारी

Electric Scooter के लिए ये सब तैयारियां कर चुका है Realme

Electric Vehicles को लेकर पूरी दुनिया बदलाव की ओर अग्रसर है। लोग Electric Vehicles को अपना रहे हैं। विख्यात टेक कंपनियां भी पीछे नहीं है। ये कंपनियां इस बदलाव का फायदा उठाने के पूरे मूड में हैं।

BKD School
BKD School

Apple, Sony जैसी जानी मानी टेक कंपनियों के बाद अब Realme भी Electric Vehicles सेगमेंट में एंट्री की कोशिश में है। आने वाले समय में Realme इलेक्ट्रिक स्कूटर सड़कों पर दिख सकते हैं।

Realme Upcoming Electric Scooter Launch

जैसा की हम जानते हैं कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर फोकस समय के साथ काफी बढ़ रहा है। दुनिया की कई जानी मानी कंपनियां Electric Vehicles सेगमेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए प्रयासरत हैं।

Apple और Sony जैसी विख्यात टेक कंपनियां भी आने वाले समय में Electric Cars लॉन्च करने वाली हैं। लेकिन अब जो खुशखबरी सामने आ रही है उसके अनुसार जल्द ही स्मार्टफोन समेत अन्य कई डिवाइसेज बनाने वाली टेक कंपनी Realme अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी में है।

Realme ने करवाया ट्रेडमार्क

बेशक Realme ने Electric Vehicle सेगमेंट में एंट्री की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स में पता चला है कि Realmey ने Vehicle सेगमेंट में एंट्री के लिए ट्रेडमार्क कराया है। Realme ब्रैंड नाम से ही आने वाले समय में Electric Vehicles मार्केट में आ सकते हैं।

इस रिपोर्ट के बाद से ही कयास लगाए जा रहें हैं कि जल्द ही भारत और चीन समेत अन्य देशों में Realme के इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए जा सकते हैं।

Realme Upcoming Electric Scooter Launch

भविष्य Electric Vehicles का ही है

भारत समेत अन्य देशों में पहचान बनाने के बाद रियलमी अब टीवी, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज समेत अन्य कई सेगमेंट में एंट्री मार चुकी है और आने वाले समय में कंपनी का और विस्तार होने वाला है। कुछ समय बाद आपको सड़कों पर रियलमी के इलेक्ट्रिक स्कूटर दिख जाए तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है।

दरअसल, इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर सरकार और ऑटोमोबाइल कंपनियों के जोर देने के बाद से लोगों की सोच में भी काफी तब्दीली आई है और अब लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक के साथ ही इलेक्ट्रिक कार को ही फ्यूचर मोबिलिटी का सबसे बड़ा साधन मानकर Electric Vehicles खरीद भी रहे हैं।

Written by newsghat

लाइसेंस होल्डर्स विक्रेता ही कर पाएंगे पटाखों का विक्रय: एसडीएम विवेक महाजन.

प्रेमी ने बेटी के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, मां ने पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया