in

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली की तैयारियां पूरी : बलदेव तोमर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली की तैयारियां पूरी : बलदेव तोमर

पावंटा साहिब के विश्राम गृह में शुक्रवार को खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने आज प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि इस रैली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सिरमौर के सतोन गांव में पहुंचेंगे और विशाल जनसभा कों सम्बोधित करेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

उन्होंने समस्त सिरमौर की जनता को निमंत्रण दिया है, और कहा की गिरिपार की जनता अमित शाह का दीदार करने को बेताब है, गिरिपार क्षेत्र को जनजातीय दर्जा देने के बाद उनका आभार व्यक्त किया जाएगा। इसके साथ ही विस चुनाव के मद्देनजर आभार रैली गिरिपार के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

BKD School
BKD School

बलदेव तोमर ने जानकरी देते हुए कहा की आभार रैली में पहुंचने वाले लोगों की बैठने की व्यवस्था के साथ ही वाहनों के लिए उचित पार्किंग की व्यवस्था की गयी है। इस आभार रैली में हाटी समुदाय के लगभग 40 हज़ार से ज्यादा लोग शामिल होंगे, जिसके लिए गिरिपार के लोग तैयारियों में जुटे हुए है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

बलदेव तोमर ने समस्त सिरमौर की जनता को आमंत्रण देते हुए कहा की यह गिरिपार के लोगों के लिए सौभाग्य की बात है की अमित शाह सिरमौर के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे, गिरिपार क्षेत्र का छोटा भाई जौनसार बावर की तर्ज पर सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र को जनजातीय लाभ मिलेगा, और केंद्र की सरकार का आभार व्यक्त किया जाएगा।

154 पंचायतों की इसका सीधा लाभ मिलेगा। हालांकि हिमाचल प्रदेश में चुनावी बिगुल बज गया है। ऐसे में अमित शाह की आभार रैली चुनावी मौसम में लोगों के बीच छाप छोड़कर जा सकती है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

सुरेश कश्यप ने किया अमित शाह विजिट के लिए मैदान का निरीक्षण

मालगी-सारा के जंगलों में दिखा दुर्लभ किंग कोबरा