in

गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब की पार्किंग से उड़ाई बाईक, पुलिस ने दबोचे शातिर, बाइक बरामद

गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब की पार्किंग से उड़ाई बाईक, पुलिस ने दबोचे शातिर, बाइक बरामद

उपमंडल पांवटा साहिब पुलिस ने चोरी के एक मामले में तत्काल कारवाई करते हुए दो बाइक चोरों को धर दबोचा है। शातिरों से चोरी की बाइक बरामद कर ली गई है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्द्र सिंह पुत्र बलदेव सिंह वर्तमान निवासी नजदीक युनियन बैंक गली पाँवटा साहिब, पाँवटा-साहिब ने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है।

BKD School
BKD School

शिकायत कर्ता ने बताया कि 3 दिसंबर को वह करीब 7 बजे शाम श्री गुरुद्वारा पाँवटा साहिब में माथा टेकने के लिए युवराज की मोटर साईकिल पर आया था।

उसने अपनी मोटर साईकिल पार्किग में खड़ी की और माथा टेकने के लिए चला गया जब यह माथा टेक कर वापिस आया तो इसकी मोटर साईकिल वहाँ पर नही खड़ी थी।

इसने अपनी मोटर साईकिल को बहुत ढूंढा पर नही मिली, जिसपर इसने पुलिस को सूचित किया। सूचना अनुसार पुलिस ने धारा 379 IPC में अभियोग रजिस्टर किया।

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने अपने मुखबिरों को अलर्ट कर दिया। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने मामले में पूछे जाने पर बताया कि पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर बाइक को रिकवर किया।

शातिरों की पहचान Deepak S/O Sh. Sajjan Singh & Sher Ali S/O Sh. Mukhtyar Ali R/O Village Amarkot, PO Nihalgarh, Teh. Paonta Sahib के तौर पर की गई है। मामले में पूछताछ और आगे की कारवाई जारी है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के घर से भारी मात्रा में सरकारी राशन बरामद, छापामारी के दौरान पुलिस को मिली सफलता

व्यवस्था परिवर्तन मंच प्रदेश भर में करेगा कार्यकारिणी का विस्तार, बैठक कर बनाई रणनीति