in

पांवटा साहिब शिक्षा खण्ड द्वारा सम्मानित किए गए विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य, इनको मिला सम्मान

पांवटा साहिब शिक्षा खण्ड द्वारा सम्मानित किए गए विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य, इनको मिला सम्मान

पांवटा साहिब में शिक्षा को बढ़ावा देने और विद्यालय विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए शिक्षा खंड पांवटा साहिब उच्च शिक्षा के 20 विद्यालयों के लगभग 40 समिति सदस्यों को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांवटा साहिब में सम्मानित किया गया है।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड परियोजना अधिकारी डॉ दीर्घायु प्रसाद ने करते हुए कहा कि आज गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और विद्यालय विनिर्माण क्षेत्र में प्रत्येक स्कूल की विद्यालय प्रबंधन समिति अपना अमूल्य योगदान दे रही है।

BKD School
BKD School

उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सम्मानित सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि उनके योगदान से दूसरे लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी।

खंड स्रोत समन्वयक सुरेश शर्मा ने सभी लोगों का स्वागत किया और बेहतरीन कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए राष्ट्रीय स्तर पर विकसित विद्यांजलि पोर्टल पर स्वयं को पंजीकृत करने के लिए प्रेरित किया।

रिसोर्स पर्सन जीवन प्रकाश जोशी और बाबूराम शर्मा ने विद्यालय प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों को उनके कर्तव्य और शक्तियों से अवगत करवाया।

इस अवसर पर पृथ्वी चंद, केहर सिंह, ममता देवी, अर्जुन सिंह रजनी गुप्ता, सरिता शर्मा,लायक राम, गुरमीत सिंह, दलीप सिंह, धनवीर सिंह, इमराना, प्रवीण, शाहिदा, गीता देवी, सुषमा देवी, पूर्ण, राकेश कुमार आदि को अपने अपने स्कूलों में बेहतरीन योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: ओवरलोडिंग के खिलाफ आरटीओ सोना चौहान की बड़ी कारवाई, 4 ट्रैक्टर जब्त 2.48 लाख जुर्माना

गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में इस दिन जेसी जुनेजा मेमोरियल अस्पताल द्वारा आयोजित किया जाएगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर….