in

7 जून को सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के विरोध में नाहन में होगा विरोध प्रदर्शन

7 जून को सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के विरोध में नाहन में होगा विरोध प्रदर्शन

पिछले 5 दिनों के इंटेरोगेशन के बाद भी सत्येंद्र जैन जी पर कुछ नहीं मिला

सत्येंद्र जैन के घर पर CBI और IT दोनों रेड कर चुकी है पर उन्हें भी कुछ नही मिला

सत्येंद्र जैन और उनके परिवार को राजनैतिक फायदे के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। जो सरासर लोकतंत्र की हत्या है। इस तरह का प्रचलन भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी है। सत्येंद्र जैन के खिलाफ ED को कुछ नहीं मिल रहा है फिर भी उनको गिरफ्तार किया गया है।

BKD School
BKD School

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने कहा कि इसके पीछे मोदी सरकार की क्या मंशा है ये पूरा हिंदुस्तान जान चुका है। हिमाचल प्रदेश में आप पार्टी को मजबूती प्रदान करने में सत्येंद्र जैन का प्रभारी होने के नाते अहम योगदान रहा है।उसी से भाजपा सरकार घबराकर इस तरह का राजनेतिक षड्यंत्र रच रही है।

ED ने हाई कोर्ट के सामने कुबूल किया है कि सत्येंद्र जैन का नाम न तो FIR में है और न ही वो आरोपी हैं तो फिर उन्हें गिरफ्तार किस लिए किया गया है ?

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन सबसे ईमानदार इंसान हैं। पूरे भारत में समस्त जैन समुदाय के अलावा हर नागरिक इस तरह की कारवाही से गुस्से में है।आखिर क्यों एक बेकसूर, ईमानदार और देशभक्त इंसान को प्रताड़ित किया जा रहा है ?

सत्येंद्र जैन की राजनेतिक दुर्भावना से प्रेरित गिरफ्तारी के खिलाफ कल 7 जून को सुबह 11 बजे नाहन मुख्यालय पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा।

Written by Newsghat Desk

दर्दनाक:उत्तराखंड में भयानक बस हादसे में 28 में से 26 लोगों की मौत, शवों की शिनाख्त में जुटी पुलिस…..

पांवटा साहिब कोंच वैली के नजदीक यमुना नदी में 20 वर्षीय युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, दर्दनाक मौत…