in

Paonta Sahib : पांवटा साहिब में भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बरामद, पूरा परिवार तस्करी में संलिप्त

Paonta Sahib : पांवटा साहिब में भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बरामद, पूरा परिवार तस्करी में संलिप्त

Paonta Sahib : पांवटा साहिब के माजरा थाना के तहत जगतपुर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक रिहायशी मकान में दबिश देकर भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान मलखान शाह निवासी जगतपुर तह पांवटा साहिब के रूप में हुई है, जिसकी पत्नी के कमरे में छापामारी के दौरान 1050 ट्रामाडोल कैप्सूल और 450 अल्प्राजोलम टैबलेट (कुल 1500) बरामद किए कैप्सूल + टैबलेट) बरामद की गई है।

BKD School
BKD School

बता दें कि उसे पहले भी मार्च 2022 में 141 ट्रामाडोल कैप्सूल इनके पास से बरामद किए गए थे और माजरा थाने में एनडी एंड पीएस के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Paonta Sahib : जानकारी यह भी है कि यह परिवार पहले भी अवैध ड्रग व्यापार में शामिल रहा है और उसका पति मलकान शाह पहले से ही एनडी एंड पीएस अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में रह चुका है, तथा उसके खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं,जोकि नवंबर 2021 को 4.84 ग्राम स्मैक, अप्रैल 2022 को 95 ट्रामाडोल कैप्सूल रखने के आरोप में दर्ज है।

वहीं ससुर जंबिल शाह को 13 अगस्त 2022 को 590 ट्रामाडोल कैप्सूल और 75 टैबलेट के साथ न्यायिक हिरासत में गिरफ्तार किया गया था।

इसलिए, अब तक, पूरे परिवार पर एनडी एंड पीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। सहारनपुर में अवैध ड्रग व्यापार करने वालों के प्रति बैकवर्ड लिंकेज पोइटिमग और पुलिस टीम इस पर काम कर रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

अवैध रूप से ड्रम व्यापारियों पर समय-समय पर पुलिस अपना शिकंजा कसती रहेगी और इसी तरह देश और प्रदेश में से नशे को पूरी तरह समाप्त करने के प्रयास करती रहेगी।

यह कार्यवाही पीएसआई आशीष कौशल, एचसी मोहिंदर सिंह, एलसी अमरजीत कौर और टीम द्वारा की जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Parenting Tips: आपके बच्चे भी आपसे छुपाते है अपने सिक्रेट्स, जानने हैं अपने बच्चे के सारे राज तो अपनाएं ये आसान पेरेंटिंग टिप्स…..

Paonta Sahib: बैडमिंटन में द स्कॉलर्स होम स्कूल रहा विजेता, अंडर 14 व अंडर 19 खेल प्रतियोगिता किया उम्दा प्रदर्शन