in

Paonta Sahib: होली मेले पर सुरक्षा व यातायात के बेहतरीन प्रबंधों के लिए पुलिस के जवान सम्मानित

Paonta Sahib: होली मेले पर सुरक्षा व यातायात के बेहतरीन प्रबंधों के लिए पुलिस के जवान सम्मानित

Paonta Sahib: पांवटा साहिब में हाल ही में संपन्न हुए ऐतिहासिक होली मेले में सुरक्षा व यातायात के बेहतरीन इंतजाम करने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पुलिस के जवानों को नगर परिषद पांवटा साहिब द्वारा धन्यवाद एवं सम्मानित किया गया है।

इस दौरान एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा की मौजूदगी में नगर परिषद की तरफ से लिपिक बारू राम शर्मा ने पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के जवानों को स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

BKD School
BKD School

मेले को सफल बनाने में पुलिस के जवानों का एक बेहतरीन प्रदर्शन और उनके योगदान की सराहना की तथा पुलिस का आभार व्यक्त किया क्योंकि पुलिस के सहयोग के बिना इतने बड़े होली मेले का सफल एवं सुरक्षित आयोजन हो पाना मुश्किल कार्य था।

मेले के दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने भी रात दिन अपनी ड्यूटी बड़ी ईमानदारी और मेहनत के साथ की। यही कारण रहा कि इस बार ट्रैफिक की व्यवस्था बड़ी अच्छी रही और किसी प्रकार के जाम की स्थिति देखने को नहीं मिली।

वहीं, मेले में सुरक्षा के लिए लगाई ड्यूटी के जवानों ने भी रात दिन बेहतरीन काम किया। जिस कारण करीब 2 सप्ताह का यह मेला शांतिपूर्वक संपन्न हुआ।

नगर परिषद की तरफ से पुलिस का आभार जताने के लिए विशेष रुप से स्मृति चिन्ह के द्वारा पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के जवानों को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा सहित डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर और थाना प्रभारी अशोक चौहान आदि भी मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib News: गेंहू विक्रेता हो जाए तैयार, अब किसान इस दिन से पोर्टल पर कर पाएंगे रजिस्ट्रेशन

बड़ी खबर: हिमाचल में 1 अप्रैल से हो सकती है बिजली की दरों में बढ़ोतरी, पढ़ें क्या है कारण