in

Video Viral : हिमाचल में नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर अश्लील वीडियो किया वायरल

Video Viral : हिमाचल में नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर अश्लील वीडियो किया वायरल

हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर मंडी हैवानियत का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसमें 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।

पुलिस को जानकारी देते हुए नाबालिग की मां ने शिकायत पत्र मिल्खा की उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची सुंदर नगर के एक सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा है।

उन्होंने शिकायत में बताया कि 3 सितंबर को उनकी देवरानी ने उन्हे बताया कि उसकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद माता ने पीड़ित बेटी से इसके बारे में जानकारी लेने की कोशिश की तो पीड़िता ने बताया कि सुंदरनगर के बायला का रहने वाला एक युवक जिसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

नाबालिग पीड़िता का कहना है की इस घटना के कुछ दिन बाद ही आरोपी का एक दोस्त उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए तंग करने लगा और साथ ही पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी भी देने लगा।

Holi-1
Holi-1

जिस पर नाबालिक की माता ने तुरंत हरकत में आकर सुंदर नगर थाना में मामला दर्ज करवाया जहां मामले को लेकर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354(ए), 34 और पोक्सो एक्ट की धारा 8 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी गई तथा आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

वहीं, पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है।

Holi-2
Holi-2

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आगामी कार्यवाही निरंतर कर रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

क्यों खास हैं सिरमौरश्री दिनेश पुंडीर, पढ़ें कैसी रही पत्रकारिता में 18 साल के संघर्ष की दास्तान

गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल में हुए राष्ट्र निर्माता सम्मानित, पढ़ें किसे मिला सम्मान