in

WhatsApp New Features लांच, पढ़ें इसमें क्या है खास…

WhatsApp New Features लांच, पढ़ें इसमें क्या है खास…

अब WhatsApp Web में भी मिलेंगे मोबाइल ऐप वाले ये फीचर्स, काम होगा आसान

मोबाइल पर Whatsapp के साथ ही WhatsApp Web वर्सन का उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है। अब Whatsapp web वर्सन उपभोक्ताओं के लिए नए फीचर लांच करने जा रहा है। इसके लिए बीटा वर्सन की टेस्टिंग शुरू भी कर दी गई है।

WhatsApp New Features : जैसा को हम जानते हैं की मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने फीचर्स के कारण यूजर्स की पहली पसंद है। इसका Web वर्जन भी बड़ी संख्या में उपभोक्ता इस्तेमाल करते हैं।

हालांकि WhatsApp Web में मोबाइल ऐप वर्जन के मुकाबले कम फीचर ही मिलते हैं। लेकिन अब कंपनी व्हाट्सऐप वेब में मोबाइल ऐप वाले फीचर्स लेकर आ रही है। कंपनी जल्द इसमें कई प्राइवेसी फीचर्स ऐड कर सकती है।

प्राइवेसी फीचर्स के साथ WhatsApp New Features होगा अपडेट
Holi-1
Holi-1

WhatsApp की अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo की माने तो कंपनी व्हाट्सऐप वेब के एक बीटा वर्जन की टेस्टिंग कर रही है, जिससे पहले से ज्यादा प्राइवेसी फीचर्स मिल सकें।

रिपोर्ट के अनुसार तो कंपनी जल्द WhatsAppWeb में मोबाइल ऐप के प्राइवेसी फीचर्स जैसे Last Seen, Profile Photo, About Info और Read Receipts को व्हाट्सऐप वेब में ऐड कर सकती है।

ये फीचर भी होगा खास…

इसके साथ ही कंपनी WhatsApp Web में Blocked Contacts को भी मैनेज करने की सुविधा दे सकती है। ये फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है। फिलहाल ये कह पाना मुश्किल है कि ये फीचर यूजर्स के लिए कब तक रोलआउट किया जा सकता है।

WhatsApp New Features में ये फीचर भी होगा लॉन्च
Holi-2
Holi-2

रिपोर्ट की मानें तो तेजी से वॉइस मैसेज के नए फीचर पर भी काम चल रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर्स वॉइस मैसेज रिकॉर्ड करते समय उसे पॉज भी कर सकेंगे।

अभी तक आपको एक ही बार में पूरा मैसेज रिकॉर्ड करने की सुविधा मिलती है। कंपनी अभी रिकॉर्डिंग को पॉज करने की सुविधा नहीं देती है।

Written by newsghat

पांवटा साहिब हाईवे पर कार ने व्यक्ति को मारी टक्कर, मौत

हिमाचल में हुआ कुछ ऐसा, न मंडप सजा, न मिली दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

हिमाचल में हुआ कुछ ऐसा, न मंडप सजा, न मिली दुल्हन, बैरंग लौटी बारात