in

अब फ्री में देख सकेंगे 800 से ज्यादा चैनल, पेश है Jio का ये जबरदस्त ऑफर, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ…

अब फ्री में देख सकेंगे 800 से ज्यादा चैनल, पेश है Jio का ये जबरदस्त ऑफर, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ…

जिओ सर्विस से आप भली भांति परिचित है जियो हर बार आपको हर प्लान पर कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है,और आगे भी ऐसे ही लगातार जिओ अपनी सर्विस इस को और बेहतर बनाने के लिए नए कदम उठाता रहता है।ऐसा ही एक और ऐप Jio TV है, जिस पर आप 800 से ज्यादा टीवी चैनल देख सकते हैं।

आइए जनते हैं इस ऐप की खास बातें….

BKD School
BKD School

Jio TV का सब्सक्रिप्शन रिचार्ज के साथ मिलता हैइस ऐप पर 800 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस मिलता है जियो टीवी को आप एंड्रॉयड और iOS प्लेटफॉर्म पर यूज कर सकते हैं।

वैसे तो जियो कई प्रकार के रिचार्ज प्लान ऑफर करता है लेकिन उन प्लान में से बहुत कम प्लांस ही यूजर्स यूज कर पाते हैं,जिनमें एक ऐप जिओ टीवी भी है जिसका फ्री सब्सक्रिप्शन कंपनी रिचार्ज प्लान के साथ ही देती है।

यह ऐप बहुत ही काम का है और इसमें आपको कई सारे फायदे मिलते हैं,वैसे तो Jio TV के नाम से ही स्पष्ट होता है कि इसका सीधा संबंध टीवी से है इसके द्वारा आप फ्री में टीवी भी देख सकते हैं या यूं कह लें कि यह पॉकेट में मौजूद टीवी भी कह सकते हैं।

जिओटीवी पर आपको एक साथ कई सारे चैनल देखने को मिल जाते हैं वह भी सिर्फ एक क्लिक पर। जिओ टीवी पर आप लाइव टीवी भी देख सकते हैं कंपनी के मुताबिक यदि माने तो 800 से ज्यादा टीवी चैनल और जिसमें 100 से ज्यादा एचडी चैनल्स मौजूद है।

Jio TV पर मिलते हैं कई सारे फीचर्स

Play and pouse option

जिओ की इस एप के द्वारा आप लाइव टीवी तो देख ही सकते हैं साथ में यदि आप बीच में प्ले या पास कर कर वापिस वहीं से देखना चाहते हैं तो यह सिर्फ जिओ टीवी पर संभव है।

किन स्मार्टफोन पर यूज कर सकते हैं ऐप

Jio TV ऐप पर आपको सर्च, शेयर, मल्टी लैंग्वेज, रिमाइंडर, मिनी प्लेयर समेत कई फीचर्स मिलते हैं. इस ऐप को आप एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड कर सकते हैं।

रिकॉर्डिंग की सुविधा भी है उपलब्ध.

Jio TV ऐप iOS 7 और एंड्रॉयड 4.1 व उसके ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस प्लेटफॉर्म पर आप अपने प्रोग्राम को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं।

लॉगिन करने के लिए करें यह काम
जिओ टीवी एप्प केवल 400mb का स्पेस लेता है इसके लिए आपको फोन में ज्यादा स्पेस की जरूरत नहीं होती और ना ही इसके लिए आपको कोई अलग से सब्सक्रिप्शन लेना होगा जिओ रिचार्ज के साथ इसका सब्सक्रिप्शन कंप्लीमेंट्री के रूप में मिलता है।

Jio tv को केवल आप अपने फोन में इंस्टॉल कर अपने जिओ नंबर से लॉगिन कर फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं तथा अपनी पॉकेट में टीवी जैसा फीचर्स आप साथ लेकर घूम सकते हैं।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने किया घृत बाहती चहांग महासभा के ज्ञान भवन का किया  शिलान्यास

जल्दी करें : अगर खरीदना चाहते हैं 65 km प्रति घंटे ही स्पीड वाला जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द ही करें बुकिंग……