Paonta Cong
in

द स्कॉलर्स होम स्कूल के 7 विद्यार्थी राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस में करेंगे योग्यता का प्रदर्शन

द स्कॉलर्स होम स्कूल के 7 विद्यार्थी राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस में करेंगे योग्यता का प्रदर्शन

JPERC
JPERC

स्कूल प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि नाहन में जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस का आयोजन 16 नवंबर से 18 नवंबर तक हुआ जिसमें स्कूल के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए स्कूल को गौरवान्वित किया।

Admission notice

जूनियर साइंस क्विज में दिव्यांश भटनागर और भुवन ने पहला स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में साइंस क्विज में शौर्य राघव और अयान चौहान ने पहला स्थान प्राप्त किया। इस प्रकार जूनियर एवं सीनियर वर्ग के विद्यार्थी साइंस क्विज में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने गए।

प्रोजेक्ट रिपोर्ट में अनन्या ठाकुर दिव्यांशी कौशिक एवं भवलीन कौर सीनियर वर्ग में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने गए।

जिला स्तरीय साइंस स्किट में स्कूल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया जिसमें स्कूल के लक्ष्य शर्मा, समृद्धि गुप्ता, सिमरप्रीत कौर, कवलनैन कौर, भानु पुंडीर, विनायक तोमर, प्रियंजली और मिष्टी भयाना ने भाग लिया।

इस साइंस स्किट में समृद्धि गुप्ता को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया।स्कूल को साइंस क्विज प्रतियोगिता में सबसे उत्तम घोषित किया गया

इस सफलता पर स्कूल निदेशक डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग एवं स्कूल निदेशक गुरमीत कौर नारंग ने अध्यापिका रीना शर्मा, सहयोगी अध्यापकों एवं छात्रों को उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हार्दिक बधाई दी।

Written by Newsghat Desk

डीसी ने खेल विभाग के जिम में अतिरिक्त मशीनों का किया लोर्कापण

हिमाचल की युवा महिला टैक्सी ड्राइवर रवीना ठाकुर को विशेष सम्मान