in

पांवटा साहिब में युवती सहित दो युवकों ने मिलकर बाईक चोरी की वारदात को दिया अंजाम

पांवटा साहिब में युवती सहित दो युवकों ने मिलकर बाईक चोरी की वारदात को दिया अंजाम

 

उपमंडल पांवटा साहिब में एक लड़की सहित दो लड़को ने एक बाईक को चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती सहित तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

BKD School
BKD School

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद गुरफान पुत्र बुन्दु अहमद निवासी जलालाबाद,जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश काफी समय से पांवटा साहिब में काम करता है।

वह किरपाल शिला देवीनगर वार्ड न 10 में किराए के मकान में रहता है और रात वह अपनी बाईक यूके07एके-5742 को कमरे के बाहर खड़ा किया था देर रात को अचानक कुन्डे की खड़कने की आवाज आई तो यह उठकर गेट की तरफ आया तो गेट के पास 2 लड़के 1 लड़की जोकि इसकी बाईक पर बैठे थे।

जैसे ही वह बाहर आया तो वह तीनों बाइक को भगाने लगे तो यह चिल्लाने लगा तथा पिछे भागा परन्तु थोड़ा आगे जाकर वह तीनों बाइक समेत नीचे गिरे जब यह पास पहुचां तो इसने देखा कि 2 लड़के व 1 लड़की उठे और मौके से बाईक सहित भाग गए। व्यक्ति ने इसकी शिकायत पांवटा साहिब पुलिस थाना में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया की पुलिस ने एक व्यक्ति सहित तीनों लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

वाह ! अब अपनी पुरानी पेट्रोल या डीजल कार में लगवाएं इलैक्ट्रिक किट, जानिए कितना होगा खर्च…

मौका ना चूकें Google Pay दे रहा है आपको लाखों रुपए कमाने का मौका, जान लें कैसे ?