Paonta Cong
in

यूथ ब्रिगेड के समर्थन से पांवटा साहिब के शहरी इलाकों में बदली मनीष ठाकुर की हवा

यूथ ब्रिगेड के समर्थन से पांवटा साहिब के शहरी इलाकों में बदली मनीष ठाकुर की हवा

ग्रा एमएममीण इलाकों के बाद शहरी क्षेत्र में बड़े दांव से मनीष ठाकुर को मिली मजबूती

JPERC
JPERC

 

Admission notice

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र पावंटा में आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है। त्रिकोणीय मुकाबले में पार्टी के प्रत्याशी मनीष ठाकुर ने कांग्रेस-भाजपा पार्टी प्रत्याशियों की नींदें उड़ा रखी है।

 

इसी बीच शहर के कई वार्डो में साख रखने वाले व हिमाचल यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह मिक्का अपने दलबल सहित मनीष ठाकुर के समर्थन में आए है। जिससे पावंटा में आम आदमी पार्टी और मजबूत हुई है। पार्टी को अब ग्रामीण क्षेत्रो से लेकर शहर तक समर्थन मिलने लगा है।

 

इस बड़े घटनाक्रम में मनीष ठाकुर ने कहा कि पांवटा साहिब में आम आदमी पार्टी को सबसे पहले लोगों तक पहुंचाने वाले इंदरजीत सिंह मिक्का का वह स्वागत करते हैं कि उन्होंने पूर्ण समर्थन के साथ हमे सहयोग करने का वादा किया है।

 

उन्होंने कहा कि लंबी चर्चा के बाद पांवटा विकास को लेकर कुछ मुद्दों पर उन दोनों की सहमति बनी है। वह इंदरजीत व युवा शक्ति से वादा करते हैं कि जीत के बाद सभी वायदों को हर हाल में पूरा किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में आम आदमी पार्टी लगातार अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे निकल रही है, पिछले एक सप्ताह में रामपुरघाट, टोका नगला, गुलाबगढ़ सहित कई पंचायतों में उन्हें भारी समर्थन प्राप्त हो चुका हैं और अब उन्हें पांवटा साहिब शहर से भी भारी समर्थन मिल गया है।

 

इस दौरान समाजसेवी इंद्रजीत सिंह मिका ने कहा कि वह पहले से ही आम आदमी पार्टी की विचारधारा से प्रभावित है। उन्होंने भी टिकट की दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी को मनीष ठाकुर टिकट के काबिल लगे, बावजूद वह इसी पार्टी में पार्टी प्रत्याशी मनीष ठाकुर का पूर्ण समर्थन करेंगे। उन्हें विश्वास है कि वह जीत कर रहेंगे।

Written by Newsghat Desk

Relationship Tips: अगर आपके रिश्ते में हैं ये 5 खास बातें तो लंबा चलेगा रिश्ता, जानिए कैसे…

पीएम की रैली से लौट कर सुखराम चौधरी ने कही ये बड़ी बात, पढ़ें क्या है निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी का दावा