Paonta Cong
in

सुखराम चौधरी की युवा टीम ने प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, विरोधी भी रह गए दंग

सुखराम चौधरी की युवा टीम ने प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, विरोधी भी रह गए दंग

रंग लाएगी युवा मोर्चा की मेहनत, पाँवटा साहिब में खिलेगा कमल, बोले सुखराम चौधरी

JPERC
JPERC


भाजपा का चुनावी प्रचार दिनरात की गति से तेजी पकड़ चुका है। बीती देर रात तक यह प्रचार का सिलसिला जारी रहा। एक और जहाँ भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी खुद समर्थकों के साथ डोर टू डोर लगे हुए है, वहीं, युवा मोर्चा भी देर रात तक मैदान में ऊर्जा मंत्री के साथ डटा रहा।

Admission notice

इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी ने बताया कि ग्राम पंचायत कुंजा मंत्रालियों में निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने नुक्कड़ सभा दौरान कहा कि ठंड के मौसम में देर रात तक आप हमें सुनने बैठे है, आपके इस प्यार व स्नेह से मुझमें भी एक नयी ऊर्जा का संचार हुआ है।

उन्होंने कहा कि आप इतनी ज्यादा संख्या में यहां देर रात तक हमारे साथ जो बैठें है, यह साफ़ संकेत है कि पाँवटा साहिब विधान सभा में कमल खिलने वाला है।

उन्होंने कहा कि उन्हें हर वर्ग का साथ मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि हम 5 वर्षों तक जनता के बीच में रहे है। और उन्होंने हर व्यक्ति, परिवार का दुख दर्द बांटा है।

उन्होंने पावंटा के विकास में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब वक्त आ गया है कि पावंटा की जनता एक बार फिर 12 नवंबर को कमल के निशान का बटन दबाएं और भाजपा प्रत्याशी को जिताये ।

सुखराम चौधरी ने भाजपा युवा मोर्चा की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह आप मेहनत कर रहे हैं, जल्द ही ये मेहनत रंग लाएगी और पांवटा साहिब में बड़े अंतर से भाजपा की जीत होगी।

इस दौरान देर रात्री तक प्रचार में युवाओं में युवा मोर्चा प्रभारी रोहित चौधरी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पवन चौधरी, युवा मोर्चा महामंत्री सुनील चौधरी, युवा मोर्चा उप अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, कपिल वर्मा, नवीन कुमार, हितेंद्र कुमार, सौरभ चौहान आदि शामिल रहे।

Written by newsghat

चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में गुरू नानक मिशन स्कूल का बोलबाला, 8 विद्यार्थी जिला स्तर के लिए चयनित

द स्कॉलर्स होम स्कूल की एक नई उड़ान, NABET ने किया प्रमाणित