Paonta Cong
in

हारकर भी आपके सुख दुख में खड़े रहे, अब आपकी बारी है, कठवार में जनसंपर्क अभियान के दौरान बोले बलदेव तोमर

हारकर भी आपके सुख दुख में खड़े रहे, अब आपकी बारी है, कठवार में जनसंपर्क अभियान के दौरान बोले बलदेव तोमर

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के शिलाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर ने आज पांशी बेल्ट के कठवार में चुनाव प्रचार अभियान चलाया। इस दौरान कठवार पंचायत में 5 कांग्रेस परिवारों ने भाजपा का दामन थामा है।

Admission notice

इस मौके पर पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पांच साल में शिलाई विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास किया है। शिलाई की जनता ने जो मांगा वो दिया। जिस काम के लिए हमें पहले पांवटा साहिब जाना पड़ता था अब हमने वह कार्यालय अपने क्षेत्र में ही खोलकर दिए है।

हमने हारकर भी वह करके दिखाया जो 55 साल राज करने के बाद भी नहीं कर पाए। हाटी समुदाय की 55 साल पूरानी मांग भी प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से केंद्र सरकार ने पूरी की है।

उन्होंने कहा कि पहले हाटी समुदाय के लोग यह बोलते थे की जो हमारा काम नहीं करेगा उसको वोट भी नहीं देंगे। लेकिन हमने हाटी समुदाय को जनजातीय घोषित करवाकर दिखाया है। जिससे हमारे युवाओं को नौकरियों में लाभ मिलेगा तथा क्षेत्र का भी विकास होगा।

बलदेव तोमर ने कहा कि पहले 80 साल के वृद्ध को पेंशन लगती थी लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 60 साल किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में माहिर है तथा लोगों को गुमराह करने में लगे हुए है।

इस लिए इनके झांसे में ना आए और 12 नवंबर को होने वाले मतदान में भाजपा के पक्ष में वोट करके शिलाई से भाजपा का विधायक चुनकर भेजे ताकि हिमाचल प्रदेश में बनने वाली भाजपा सरकार में अपना सहयोग दे।कार्यक्रम के दौरान पांच परिवारों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है।

इस मौके पर जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, कठवार पंचायत के प्रधान महेंद्र ठाकुर,नम्बरदार कल्याण सिंह,खजान सिंह नेगी, गुमान वर्मा, शिवानंद शर्मा, सुनील कपूर, मामराज शर्मा, पूर्व प्रधान हीरा सिंह, पूरण ठाकुर, जोगेंद्र चौहान, राजेंद्र सिंह, प्रताप सिंह, कल्याण सिंह,जगत सिंह, सोहन सिंह आदि मौजूद थे।

Written by Newsghat Desk

सुक्खू को सीएम का चेहरा घोषित करने की मांग, पूर्व विधायक किरनेश जंग के खास मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने उठाई आवाज

निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हीरपुर में बदली हवा, जनसंपर्क अभियान के दौरान जोरदार स्वागत