in

जाने माने समाजसेवी और युवा बहाती नेता सुनील चौधरी ने ठोकी चुनावी ताल, भाजपा से की टिकट की दावेदारी

जाने माने समाजसेवी और युवा बहाती नेता सुनील चौधरी ने ठोकी चुनावी ताल, भाजपा से की टिकट की दावेदारी

पांवटा साहिब व्यवस्था परिवर्तन मंच के संयोजक और युवा बाहती नेता सुनील चौधरी ने विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोक दी है। उन्होंने भाजपा से टिकट के लिए आवेदन किया है।

स्थानीय समाजसेवी और युवा नेता सुनील चौधरी के पांवटा साहिब के पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि उन्होंने भाजपा से टिकट के लिए आवेदन किया है।

उन्होंने इसके लिए भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष शिवानी वर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप से मुलाकात कर उन्हें अपना आवेदन सौंपा।

Holi-1
Holi-1

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में भाजपा का टिकट बदला जा सकता है, इसी उम्मीद से उन्होंने संगठन के नेताओं के समक्ष इलाके की जनभावनाओं को रखते हुए अपनी इच्छा जाहिर की है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि पार्टी टिकट नहीं देती है तो ऐसी स्थिति में वे लोगों से परामर्श कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरेंगे।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे लगातार जनसमस्याएं उठाते रहे हैं। कई मुद्दों के लिए सड़कों पर उतरे धरने दिए लोगों के समस्याओं को समझा और उसके लिए संघर्ष किया।

Holi-2
Holi-2

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि वे एक बार फिर जनता के बीच जाएंगे और उनकी समस्याओं के लिए आवाज बुलंद करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें मौका देती है तो वे ना तो विधानसभा से वेतन लेंगे ना ही किसी तरह की पेंशन लेंगे।

इस मौके पर उनके साथ जय सिंह, वेद प्रकाश, परमानंद, धर्मपाल, प्रदीप कुमार, शिवा, पंकज गुप्ता, अजय चौधरी, आलमगीर, लेखराज, संदीप चौधरी, आकाशदीप, आदि लोग उपस्थित थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में 1 अक्टूबर को वरिष्ठ नागरिक परिषद दिवस, वरिष्ठ नागरिकों ने समस्याओं पर किया चिंतन

Paonta Sahib: बद्रीनगर की रामलीला में स्थानीय कलाकार दिखाएंगे अपना हुनर