in

झुक गई सरकार नेताओं को मिली लखीमपुर जाने की इजाजत

झुक गई सरकार नेताओं को मिली लखीमपुर जाने की इजाजत

राहुल और प्रियंका को मिली अनुमति, आप नेता को भी है इजाजत

लखीमपुर हिंसा कांड पर निरंतर बढ़ते दबाव की वजह से केंद्र व प्रदेश दोनों जगह की सरकारों पर संकट मंडरा रहा है। और यह उस समय है जब प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होने वाला है।

यूं तो प्रदेश व केंद्र की सरकार अपने बचाव में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ती। लेकिन इस बार उसके तेवर नरम हो गए हैं। और उसने कई बड़े नेताओं को लखीमपुर जाने की इजाजत दे दी है।

BKD School
BKD School

राहुल और प्रियंका को मिली अनुमति……

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को किसानों से और मृतकों के परिवारजनों से मिलने की अनुमति दे दी गई है इससे पहले सरकार इस मामले पर काफी शक्ति दिखा रही थी।

इसी संदर्भ में पहले प्रियंका गांधी को उठाकर गेस्ट हाउस में कैद किया गया फिर धारा 144 के उल्लंघन में गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि, प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद यह जिम्मेदारी राहुल गांधी ने उठाई थी।

वह लखीमपुर के लिए रवाना हुए थे। प्रथम दृष्टया जो सूचना मिली थी, उसके अनुसार अनुमान लगाया जा रहा था। कि राहुल गांधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परंतु ऐसा नहीं हुआ, अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों को किसानों से मिलने की अनुमति दे दी गई है।

आप नेता को भी है इजाजत…..

गौरतलब है कि लखीमपुर हिंसा पर सभी राजनीतिक दल सक्रियता बनाए हुए थे। और सभी लखीमपुर पहुंचने का प्रयास कर रहे थे। कुछ तो अपनी नाट्य शैली के प्रयोग से लखीमपुर तक पहुंच भी गए थे।

परंतु कुछ को रास्ते में ही रोक दिया गया था। आप नेता संजय सिंह भी इन्हीं में से एक थे। परंतु अभी प्राप्त हो रही खबरों के मुताबिक सांसद संजय सिंह को भी लखीमपुर जाने की अनुमति मिल गई है।

Written by Newsghat Desk

गश्त पर तैनात पुलिस ने 2 बाइक सवारों को दबोचा, तलाशी लेने पर मिली यह चीज, गिरफ्तार

गश्त पर तैनात पुलिस ने 2 बाइक सवारों को दबोचा, तलाशी लेने पर मिली यह चीज, गिरफ्तार

लखीमपुर वारदात के खिलाफ NSUI ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा