in

लखीमपुर वारदात के खिलाफ NSUI ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

लखीमपुर वारदात के खिलाफ NSUI ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

केंद्र की सरकार को बताया तानाशाह..

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर में हुई किसानों की हत्या को लेकर NSUI जिला सिरमौर के कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा की अध्यक्षता में अतिरिक्त उपायुक्त जिला सिरमौर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया।

NSUI जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश पर तानाशाह सरकार राज कर रही है। उत्तरप्रदेश में भाजपा नेताओं द्वारा जिस तरीके से किसानों को रौंदा गया है। ये दिल को झकझोर करने वाली घटना है।

BKD School
BKD School

किसान पिछले एक वर्ष से अपने घरवार छोड़कर सड़को पर अपनी मांगों के लिए लड़ाई लड़ रहे है वहीं सरकार व उनके नेता किसानों की मांगें मानने की बजाय सरेआम उनकी हत्याएं करने पर आ गए है जो इस देश के लिए शर्मनाक घटना है।

इस देश पर सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है जिस तरीके से कांग्रेस के नेताओ को पीड़ित किसानों से मिलने से रोका गया तथा उन्हें नजरबंद कर दिया गया है जो एक ओर सरेआम लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

NSUI ने अतिरिक्त जिला उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर मांग की है किसानो के इस हत्याकांड में जितने भी नेता शामिल है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए व विपक्ष के जिन्ह नेताओं को किसानों से मिलने से रोका जा रहा है तथा उन्हें बन्दी बना कर रखा गया है उन्हें शीघ्र रिहा किया जाए अन्यथा NSUI आने वाले समय मे उग्र आंदोलन करेगी।

इस दौरान NSUI कार्यकर्ता अतुल चौहान, शुभम शर्मा, राहुल शर्मा, विनोद ठाकुर, अंकित, हंसराज, वरुण आदि मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

झुक गई सरकार नेताओं को मिली लखीमपुर जाने की इजाजत

इजराइल में खोजा गया 2700 साल पुराना टॉयलेट, पढ़ें क्या थी खास बात