in ,

डिग्री कॉलेज पांवटा साहिब में एबीवीपी ने किया धरना प्रदर्शन

डिग्री कॉलेज पांवटा साहिब में एबीवीपी ने किया धरना प्रदर्शन

कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी..

पांवटा साहिब के राजकीय महाविद्यालय में एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। मांगो को जल्द से जल्द पूरी करने की मांग की।

एबीवीपी के कार्यकारिणी सदस्य कुणाल शर्मा का कहना है स्कूल परिसर में शौचालय को बिगड़ती व्यवस्था को लेकर लगातार छात्र छात्राओं को परेशानी आ रही थी।

BKD School
BKD School

जिसके चलते आज शौचालय की व्यवस्था को सुचारू करने के लिए कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन प्रधानाचार्य को सौंपा। हालांकि यह समस्या पिछले एक महिने से चली आ रही है। जिसके बाद आज ज्ञापन सौंपने के दो घंटे के भीतर कुछ समस्याओं का सुधार हो गया है।

कुणाल शर्मा का यह कहना है कि की एक महीने पहले स्कूल प्रबंधन को समस्यों के बारे में अवगत करवाया गया था बावजूद इसके कोई कार्यवाही अमल में नही लाई गई जहां आज धरना प्रदर्शन कर शौचालय की अव्यवस्था को व्यवस्थित करवाया गया।

कॉलेज की प्रचार्य वीना राठौर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया महाविद्यालय में एबीवीपी के छात्रों द्वारा पानी की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया है

वीना राठौर का यह कहना है कि शौचालय में पानी की व्यवस्था को लेकर कई दफा छात्र शिकायत कर चुके हैं।

शौचालय के पानी के टैंकों में जंग लग चुका था जिसके बाद पीडब्ल्यूडी से एनओसी ली गई और यह एक लंबा प्रोसेस था जिसको करने में लंबा समय लग गया।

महाविद्यालय के सभी वाटर टैंकों को रिप्लेस कर दिया गया है उन्होंने कहा कि 1 महीने से यह समस्या चली हुई थी लेकिन अब सभी शौचालयों को सुव्यवस्थित कर पानी की आपूर्ति बहाल कर दी गई है।

सभी वाटर टैंक को को रिप्लेस कर पानी भर दिया गया है ताकि आगे जाकर छात्रों को किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

Written by Newsghat Desk

आखिर क्यों भड़के ग्रामीण, यूं किया जोरदार प्रदर्शन….

त्रिलोकपुर मेले में खाद्य सुरक्षा विभाग कार्रवाई से हड़कंप, कई दुकानों पर खाद्य वस्तुएं की नष्ट

त्रिलोकपुर मेले में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई से हड़कंप, कई दुकानों पर खाद्य वस्तुएं की नष्ट