in

दीवाली से पहले नाहन में क्रियाशील हो जाएंगे 40 फायर हाईड्रेंट : विधायक बिंदल

JPERC
JPERC

दीवाली से पहले नाहन में क्रियाशील हो जाएंगे 40 फायर हाईड्रेंट: विधायक बिंदल

विभिन्न विभागों सहित नगर परिषद अधिकारियों के साथ किया शहर का निरीक्षण

BKD School
BKD School

जिला मुख्यालय नाहन में सोमवार को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ राजीव बिंदल ने विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान विधायक ने लोक निर्माण विभाग, नेशनल हाईवे अथॉरिटी सहित नगर परिषद के अधिकारियों के साथ जहां शहर में बरसात से सड़को के हुए नुकसान का जायजा लिया, तो वहीं शहर में त्यौहारी सीजन को देखते हुए शहर में 40 फायर हाईड्रेंट को जल्द से जल्द क्रियाशील करने के लिए कहा। साथ ही इस संबंध में चल रही खुदाई के कार्य को 5 दिनों के भीतर पूरा करने के निर्देश दिए।

मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज अधिकारियों के साथ शहर के विभिन्न हिस्सों का निरीक्षण किया गया है। उन्होंने बताया कि आगामी एक सप्ताह में बारिश थम जाएगी, जिसके बाद बरसात से क्षतिग्रस्त सड़कों की मुरम्मत का कार्य शुरू किया जाएगा।

बिंदल ने बताया कि दिवाली से पहले शहर में 40 फायर हाईड्रेंट को क्रियाशील करने के निर्देश दिए गए है और इस सिलसिले में शहर में चल रही खुदाई के कार्य को 5 दिन के भीतर पूरा करने का लक्ष्य तय किया गया है। इसके बाद ड्रेनेज सिस्टम व सड़को के रखरखाव का भी कार्य शुरू किया जाएगा। विधायक ने इसके लिए शहरवासियों से भी सहयोग की अपील की है।

Written by

देवभूमि में गरजा देवभूमि क्षत्रीय संगठन, पुलिस भर्ती रोस्टर को लेकर हिमाचल में प्रदर्शन

हिमाचल में विवाहित महिला ने उठाया खौफनाक कदम, मौत के बाद सास गिरफ्तार

मां को दबे पांव आगोश में समेट ले गई मौत, बेटे की शादी की चल रही थी तैयारियां