in

नड्डा की रैली से पहले वकीलों के धरना स्थल पर पहुंचे ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, कही ये बात

नड्डा की रैली से पहले वकीलों के धरना स्थल पर पहुंचे ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, कही ये बात

उपमंडल पांवटा साहिब में स्थाई एडीजे कोर्ट के मांग को लेकर पिछले 12 दिनों से धरने पर बैठे अधिवक्ताओं से मिलने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी धरना स्थल पर पहुंचे। अधिवक्ताओं से बात कर उन्हें मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब बार एसोसिएशन अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खोलने को लेकर 12 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं।

BKD School
BKD School

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रस्तावित रैली से एक दिन पहले ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी अधिवक्ताओं से मिलने हड़ताल स्थल पर पहुंचे और मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने कहा कि पीछले काफी समय से पांवटा साहिब में स्थाई तौर पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय को स्थाई अदालत खोलने की मांग कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कफोटा दौरे के दौरान मांग को पूरा करने का आश्वासन भी दिया था लेकिन आज तक यह मांग पूरी नहीं हो पाई है। जिसको लेकर 8 अगस्त से बार एसोसिएशन न्यायालय परिसर में अपने कार्यालय बंद कर न्यायालय के बाहर हड़ताल पर बैठे है। जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बार एसोसिएशन पांवटा साहिब के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, त्रिलोचन सिंह शाह, अजय चौहान, ओमप्रकाश चौहान, रघुवीर कपूर, रविन्द्र ठाकुर, अनिरुद्ध बंगवाल, ज्ञान चौहान, नरेश तोमर ,नीरज गुप्ता, कंवर सिंह, टीएस शाह, एनएल परवाल, डीसी खंडूजा, एके सरीन आदि ने बताया की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय के काम को लेकर शिलाई क्षेत्र व पांवटा साहिब के लोगों को 150 किलोमीटर दूर नाहन जाना पड़ता है। जिस कारण लोगों को तीन तीन दिन लग जाते हैं साथ ही अतिरिक्त पैसे भी खर्च हो जाते है।

अगर पांवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय खुलता है तो लोगों को समय और पैसों की बचत होगी तथा परेशानियों का सामना भी नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी हमसे मिलने पहुंचे तथा मांग को जल्द पुरा करने का आश्वासन दिया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा की शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पांवटा साहिब दौरे पर हैं तथा इस दौरान बार एसोसिएशन मुख्यमंत्री से मिलकर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय को स्थाई अदालत खोलने की मांग करेंगे अगर मांग को पूरा नहीं किया तो 22 अगस्त को बार एसोसिएशन की बैठक कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा की बार एसोसिएशन पांवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय को स्थाई अदालत खोलने की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे हैं तथा अधिवक्ताओं से मिलने मौके पर गए थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री से फोन के माध्यम से बात की गई थी तथा उन्होंने मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया है। शनिवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पांवटा साहिब दौरे पर हैं तथा इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पांवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय को स्थाई अदालत खोलने की घोषणा करवाई जायेगी।

इस दौरान उनके साथ एसडीएम विवेक महाजन, तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री, अरविन्द गुप्ता, बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, राहुल चौधरी आदि मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में चोरों के हौसले अब बुलंद पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस परिसर से स्कूटी हुई चोरी

पांवटा साहिब में युवक पर भालू ने किया हमला, घायल अस्पताल में उपचाराधीन