in

पांवटा साहिब आ रही कार के खाई मे गिरी, एक की मौत दो लोग घायल

पांवटा साहिब आ रही कार के खाई मे गिरी, एक की मौत दो लोग घायल

नेरवा से पांवटा साहिब आ रही एक कार के एनएच-707 पर फेडिज पुल से 2 किलोमीटर आगे गैंगहट नामक स्थान पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार कार (एचआर 06 एयू-9396) नेरवा से पांवटा साहिब की तरफ जा रही थी, जिसमें 3 लोग सवार थे। फेडिज पुल से 2 किलोमीटर आगे जाकर गैंगहट के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

BKD School
BKD School

हादसे में मृतक की पहचान सुनील कुमार (31) पुत्र दुल्ला राम गांव शिलान डाकघर सरांह तहसील चौपाल जिला शिमला के रूप में हुई है।

वहीं, गंभीर रूप से घायल गुलाब सिंह पुत्र दुल्ला राम को नेरवा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है तथा एक अन्य घायल अजय पुत्र हरनाम सिंह निवासी सुजानपुर जिला हमीरपुर का नेरवा अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बता दें कि प्रशासन की तरफ से तहसीलदार नेरवा जगपाल सिंह ने मृतक के परिजनों को 10000 तथा घायलों को 5-5 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ चौपाल राजकुमार वर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है तथा शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Written by newsghat

The Rose Orchid World School में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का होगा आयोजन…

Himachal News: पत्नी को तेजधार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार