in

Himachal News: पत्नी को तेजधार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Himachal News: पत्नी को तेजधार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Himachal News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में दिल को हिला कर रख देने वाला एक मामला सामने आया है जहां पर समरहिल में रहने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी को तेजधार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को शाम के समय गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना शिमला के समरहिल समीप एंदड़ी गांव में पेश आई है। यह दंपति मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और शिमला में मजदूरी का काम करता है।

वीरवार को एंदड़ी गांव से पुलिस को लोगों द्वारा सूचना दी गई कि यहां पर एक महिला मृत हालत में पड़ी है। इसके बाद बालुगंज थाना व समरहिल चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

Holi-1
Holi-1

पुलिस ने मौके पर पाया कि महिला के सिर पर चोटों के काफी निशाने थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है।

हादसे में मृतका की पहचान 32 वर्षीय पुशीता व उसका पति निर्मल उराव एंदड़ी गांव में किराए के मकान में रह रहे थे।बता दें कि इन्होंने एक महीने पहले ही किराए पर मकान लिया था।

जानकारी के मुताबिक पति पत्नी में पहले किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी और बाद में मार पिटाई तक मामला पहुंचा है। हादसे में महिला के सर पर गहरी चोट तो आई है लेकिन अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार पति ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया है।

Holi-2
Holi-2

पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है और हर पहलू पर जांच कर रही है,मौत के कारणों का पता लगाने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ भी की का रही है। मृतका को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Written by newsghat

पांवटा साहिब आ रही कार के खाई मे गिरी, एक की मौत दो लोग घायल

शिलाई में बच्चों को दी गुड और बेड टच की नाॅलेज, गंगटोली में बाल संरक्षण पर हुआ जागरूकता शिविर का आयोजन