in

पांवटा साहिब में एसडीएम ने विद्यार्थियों को नशा निषेध पर दिलाई शपथ

पांवटा साहिब में एसडीएम ने विद्यार्थियों को नशा निषेध पर दिलाई शपथ

 

भारत सरकार के राष्ट्रव्यापी अभियान हर घर तिरंगा के अंतर्गत विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने निकाली रैली

BKD School
BKD School

आजादी का अमृतोत्सव अवसर पर उपमंडल अधिकारी विवेक महाजन ने विद्यार्थियों को नशा निषेध पर नगर पालिका मैदान पावटा साहिब में शपथ दिलाई। इस शपथ ग्रहण में 12 स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस दौरान उपमंडल अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर पांवटा साहिब में आयोजित होने वाले उपमंडल स्तरीय कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुत होने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आज पूर्वाभ्यास-राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पाँवटा साहिब में तथा मार्च पास्ट(परेड) का पूर्वाभ्यास नगर पालिका मैदान पावटा साहिब में किया गया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इसके उपरांत उपमंडल अधिकारी विवेक महाजन ने आजादी का अमृत महोत्सव पर भारत सरकार के राष्ट्रव्यापी अभियान हर घर तिरंगा के अंतर्गत विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा तिरंगा के साथ निकाली गई रैली को संबोधित करते हुए इस अभियान की विशेषताओं के बारे में जानकारी साँझा की।

इस दौरान डीएसपी वीर बहादुर, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री, राजेन्द्र तिवारी अध्यक्ष हिमोत्कर्ष जिला सिरमौर, विभिन्न स्कूलों के अध्यापकों सहित विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

अलर्ट: पांवटा साहिब में 12 से 14 आयु वर्ग के लिए यहां होगा कॉविड-19 टीकाकरण

पांवटा साहिब में 13 अगस्त को इन 11 स्थानों पर लगेगा बूस्टर डोज