in

पांवटा साहिब में डेरा सच्चा सौदा नाम चर्चा घर का शिलन्यास, वरिष्ठ नेता रोशन चौधरी ने रखी आधारशिला

पांवटा साहिब में डेरा सच्चा सौदा नाम चर्चा घर का शिलन्यास, वरिष्ठ नेता रोशन चौधरी ने रखी आधारशिला

विकास खंड पांवटा साहिब के बांगरन में डेरा सच्चा सौदा नाम चर्चा घर का शिलान्यास किया गया। इस मौके पर गिरिपार से वरिष्ठ नेता रोशन चौधरी ने नाम चर्चा घर की आधारशिला रखी।

BKD School
BKD School

इस मौके पर रोशन चौधरी ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा परमार्थ के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहा है। इसमें रक्तदान शिविर, गरीब कन्याओं के विवाह, जरूरतमंदों को राशन वितरण के साथ साथ शिक्षा और स्वास्थ्य के में किए जाने वाले कार्य प्रमुख हैं।

उन्होंने कहा कि डेरा के अनुयाइयों जिस तरह से पर्यावरण संरक्षण के लिए मुहिम चला रहे हैं। ये समाज के लिए बेहतरीन और सार्थक साबित होगी।

इस दौरान यहां डेरा सच्चा सौदा के अनुयाइयों द्वारा पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता के लिए जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान आयोजकों ने नन्हे बच्चों के साथ मिलकर समाज में पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इसके साथ उन्होंने इलाके में पौधारोपण किया।इस मौके पर डेरा के अनुयाइयों ने बताया कि ये पौधारोपण को मात्र औपचरिता के तौर पर नही बल्कि इन पौधों का संरक्षण भी किया जाएगा ताकि ये अच्छे से फलफूल सकें।

इसके पश्चात यहीं नाम चर्चा घर का शिलान्यास किया गया। इस नाम चर्चा घर की आधारशिला स्थानीय नेता रोशन चौधरी ने रखी। उन्होंने इस मौके पर कहा कि इस पावन कार्य के लिए यथासंभव सहयोग प्रदान किया जाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

स्टेट लेवल कबड्डी में सोलन की लड़कियों ने सिरमौर और लड़कों ने ऊना को पछाड़ा

पांवटा साहिब में 17 अगस्त को इन 7 स्थानों पर लगेगा बूस्टर डोज