in ,

यमुना शरद महोत्सव की तैयारियां को लेकर डीसी ने ली समीक्षा बैठक..

यमुना शरद महोत्सव की तैयारियां को लेकर डीसी ने ली समीक्षा बैठक..

शरद महोत्सव में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को किया गया सूचीबद्ध..

पांवटा साहिब में आज उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम की अध्यक्षता में आज उप मंडल अधिकरी कार्यलय पांवटा साहिब में राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव के सम्बन्ध में बैठक आयोजित हुई ।

बैठक में 18 व 19 अक्तूबर को आयोजित राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव की तैयारियां को लेकर तथा आयोजन को सफल बनाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों से विस्तार से चर्चा की गई।

BKD School
BKD School

आयोजन कुछ इस प्रकार से है

उन्होंने बताया कि यमुना शरद महोत्सव का शुभारंभ विधिवत रूप से यमुना पूजा से किया जाएगा । इस आयोजन के दौरान विभिन्न खेल-कूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी तथा विजेताओं को मुख्यातिथि द्वारा कार्यक्रम के दौरान पुरस्कृत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस वर्ष यमुना शरद महोत्सव कोरोना संक्रमण के बीच दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मनाया जायेगा तथा साथ ही आयोजन के दौरान कार्यक्रम स्थल पर 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए टीकाकरण की सुविधा भी दी जाएगी।

बैठक में मुख्य रूप से बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, नगर पालिका परिषद की अध्यक्षा निर्मल कौर, एपीएमसी अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, राजेंद्र तिवारी तथा उप मंडल अधिकारी विवेक महाजन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजीव सहगल, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री, उप तहसीलदार एवं कार्यकारी अधिकारी नगर पालिका परिषद आर.एस. बेदी,तथा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे ।

Written by Newsghat Desk

नाहन में भिड़े दो छात्र संगठन कार्यकर्ता, एक दूसरे को किया लहूलुहान

हेरा फेरी के मामले में दो कम्पनियों पर जुर्माना…..