in

वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने थामा आरडीपी का दामन, राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने घोषित किया अपना उम्मीदवार

वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने थामा आरडीपी का दामन, राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने घोषित किया अपना उम्मीदवार

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने अपने समर्थकों सहित राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी का दामन थाम लिया है।

उन्होंने इस बात की घोषणा अश्वनी वर्मा ने बुधवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि वे खुद वर्तमान आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ हैं। आरक्षण आर्थिक आधार पर होना चाहिए ना कि जातीय आधार पर।

BKD School
BKD School

बता दें कि राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के अध्यक्ष बहुचर्चित ठाकुर नेता रुमित ठाकुर ने पांवटा से अश्वनी वर्मा को टिकट देकर सभी पांवटा वासियों से जिताने की अपील की है।

गौरतलब है कि यह पार्टी पहली बार चुनाव मैदान में उतरी है लेकिन पहली बार में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

अश्वनी वर्मा ने कहा कि यद्यपि उनके सामने कई विकल्प थे लेकिन इस पार्टी के उदय का जुझारू पन उन्होंने काफी नजदीक से देखा है और इस पार्टी से यह काफी प्रभावित हैं इसलिए उन्होंने इस पार्टी से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

वर्मा ने कहा कि इस पार्टी का यह ध्येय है कि जात पात से दूर रहकर यह अपना काम करेंगे इसलिए इस पार्टी में सभी धर्मों व वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। इस पार्टी का उद्देश्य एक ईमानदार सरकार लाना और हिमाचल के हितों की रक्षा करना है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

गौरतलब है कि अश्वनी वर्मा ने जिस समय पांवटा विधानसभा से चुनाव लड़ने का इरादा किया था उस समय इन्होंने एक विशाल बाइक रैली भी निकाली जो काफी चर्चा में रही क्योंकि चुनाव समर में उतरने से पहले ही रैली में सैकड़ों की तादाद में भीड़ इकट्ठा कर पांवटा साहिब के सारे इलाकों से यह गुजरे थे।

यह रैली पांवटा के मुख्य बाजार से शुरू होकर अमरकोट में समाप्त हुई थी उसके बाद यह है निरंतर विधानसभा के हर क्षेत्र में जाकर मतदाताओं के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Good Relationship Tips: ये 5 संकेत बताते है कितना स्ट्रॉन्ग है आपका रिश्ता, क्या आप जानते है...

Good Relationship Tips: ये 5 संकेत बताते है कितना स्ट्रॉन्ग है आपका रिश्ता, क्या आप जानते है…

भाजपा के टिकट की घोषणा के बाद पांवटा साहिब पहुंचने पर सुखराम चौधरी का जोरदार स्वागत