in

शिलाई सड़क हादसा : 21 वर्षीय युवक ने पीजीआई में दम तोड़ा…

शिलाई सड़क हादसा : 21 वर्षीय युवक ने पीजीआई में दम तोड़ा…

शिलाई सड़क हादसा में मरने वालों को संख्या हुई 11…

पीएम मोदी, जेपी नड्डा व सीएम जयराम ठाकुर ने भी जताया शोक…

विकास खंड शिलाई के टिम्बी-मिल्ला मार्ग पर कोटी उतरोऊ कैंची के समीप देर शाम दुर्घटना ग्रस्त हुई बोलेरो कैंपर में गंभीर रूप से घायल 21 वर्षीय अक्षय की भी मौत हो गई है।

अक्षय को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने ने दम तोड़ दिया। इसके बाद दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 11 हो गई है।

BMB01

पावर कट : सावधान, यहां पांच दिन रहेगी बिजली गुल…

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टिम्बी-मिल्ला मार्ग पर कोटी उतरोउ कैंची के समीप देर शाम दुर्घटनाग्रस्त हुई बोलेरो कैंपर में सवार 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि एक ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

Bhushan Jewellers 04

दर्दनाक हादसा : निजी बस बीच सड़क में पलटी, 4 की मौत, 17 घायल 

शिलाई सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 10 पहुंची, मृतकों की हुई पहचान…

हादसे में गंभीर रूप से घायल 21 वर्षीय अक्षय पुत्र लाल बहादुर गांव चढेउ को चंडीगढ़ के पीजीआई रैफर किया गया। जहां अक्षय ने दम तोड़ दिया दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 11 हो गई है।

जिला सिरमौर के शिलाई में टिम्बी- मिल्ला लिंक मार्ग सड़क दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा शोक प्रकट किया है।

सिरमौर में बड़ा सड़क हादसा : गहरी खाई में गिरी बारातियों की पिकअप

76 लाख के स्मैक के साथ गिरफ्त में आए आरोपी की लेकर क्यूं भड़के ग्रामीण…

मोदी ने ट्विटर एकाउंट में ट्वीट करके लिखा है कि हिमाचल के उपमंडल शिलाई में हुई दर्दनाक दुर्घटना दुःखद है, देश की संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है।

प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय राहत कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को पचास हजार रुपये अनुग्रह राशि देने की बात कही है।

पच्छाद : दबंगों ने तोड़ा गरीब परिवार का आशियाना

हिमाचल प्रदेश में बच्चा अपहरण करने वाली महिलाओं की घुसपैठ…!

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने ट्विट किया है कि शोकाकुल परिजनों के प्रति हमारी संवेदनाएं है।

घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले ऐसी कामना करते है, सड़क दुर्घटना में 11 लोगो की मृत्यु होने की सूचना से मुझे गहरा दुःख पहुँचा है, घायल लोगो के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है।

प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद सुरेश कश्यप, प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने ट्वीट किया है कि दुर्घटना में मृतक व्यक्तियों के परिजनों के साथ उनकी संवेदनाएं है।

दुःखद समय पर परिजनों के साथ खड़े है, परिजनों की हरसम्भव सहायता की जाएगी, ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शान्ति व शोकग्रस्त परिवारों को असहनीय दर्द सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Written by newsghat

पावर कट : सावधान, यहां पांच दिन रहेगी बिजली गुल…

पावर कट : सावधान, यहां पांच दिन रहेगी बिजली गुल…

विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोचा पंचायत सचिव…

विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोचा पंचायत सचिव…