in , ,

सनसनी : लोहे की रॉड से युवती की हत्या कर खेत में दबाया शव…..

सनसनी : लोहे की रॉड से युवती की हत्या कर खेत में दबाया शव…..

सेवादार निकला हत्यारा, ग्रामीणों व पुलिस में धक्का-मुक्की, तोडफोड़, पत्थरबाजी….

क्या है पूरा मामला ? क्यूं भड़की भीड़ ? पढ़ें पूरी रिपोर्ट…..

न्यूज़ घाट/ऊना

Holi-1
Holi-1

ऊना के जाडला कोइड़ी गांव के मंदिर परिसर में युवती की हत्या कर लाश को परिसर के पीछे खेत में दफनाए जाने की सनसनी खेज वारदात सामने आई है।

हत्यारोपी मंदिर में का ही एक सेवादार है। पुलिस की जांच टीम ने हत्या के आरोपी से ही जमीन में गड़ी हुई लाश को खुदवा कर बाहर निकलवाया।

क्यूं भड़के ग्रामीण…..

Holi-2
Holi-2

युवती की लाश जमीन से बाहर आते ही माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया। मौके पर मौजूद भीड़ उग्र हो गई और हत्यारोपी को जनता के हवाले करने की मांग को लेकर पुलिस से जा भिड़ी।

ग्रामीणों ने देखते ही देखते लोगों ने मंदिर का मुख्य द्वार तोड़ दिया और भीड़ मंदिर परिसर में दाखिल हो गई। इस दौरान भीड़ ने पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ भी जमकर धक्का-मुक्की की।

डीएसपी अंब सृष्टि पांडे और गगरेट के एसएचओ दर्शन सिंह पुलिस बल के साथ ही उस कमरे के मुख्य द्वार पर डटे रहे जहां आरोपी को रखा गया था।

ये भी पढ़ें : परिवहन विभाग ने क्यूं जब्त की पांवटा साहिब की दो निजी बसें….

नही रहे सहायक जिला न्यायवादी राजेंद्र शर्मा…..

क्यूं 70 फीसदी ज्यादा खतरनाक है यूके का नया कोरोना स्ट्रेन….

चेतावनी : अगर ऐसा किया तो निजी स्कूल की संबद्धता होगी रद्द….

घटना के दौरान पुलिस के एक ड्राइवर का सिर तक फट गया। जबकि डीएसपी के कंधे पर लगे स्टार बैज को भी उग्र भीड़ ने तोड़ दिया। बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए फौरन एसपी को मामले की सूचना दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर समेत डीएसपी हेड क्वार्टर रमाकांत ठाकुर और डीएसपी हरौली अनिल कुमार मेहता अपनी अपनी टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें : किसान महापंचायत के मंच से गरजे राकेश टिकैत……

किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी पहुंचे गुरुद्वारा पांवटा साहिब, शीश निवाया…

भाजपा नेताओं का जम कर करें विरोध, लेकिन हिंसा नहीं : गुरनाम सिंह चढूनी

उग्र हुई भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। एसपी की अगुवाई में पहुंची टीमों ने मंदिर के द्वार तोड़कर अंदर प्रवेश किया। जिसके बाद परिसर में जुटी भीड़ को बाहर निकाला गया।

एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की आरोपी की गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती का शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। आगे की कारवाई जारी है।

Written by newsghat

परिवहन विभाग ने क्यूं जब्त की पांवटा साहिब की दो निजी बसें….

दर्दनाक हादसा : ट्रक-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, युवती घायल