in

सिनेमाघरों में पहुंची सूर्यवंशी फ़िल्म, मचा रही धमाल…

सिनेमाघरों में पहुंची सूर्यवंशी फ़िल्म, मचा रही धमाल…

अक्षय कुमार ने दिया है अभिनय को रंग, सूर्यवंशम की याद दिलाती है मूवी

भले ही यह जमाना एंड्राइड एप्प्स का हो परंतु फिल्में देखने का जो आनंद सिनेमाघरों में है वह मोबाइल और टीवी की स्क्रीन पर कहाँ मिल सकता है और यही वजह है कि कोरोना की भीषण तबाही के बीच लोग लगातार सिनेमाघरों के खुलने की प्रतीक्षा करते रहे हैं और उनकी प्रतीक्षा पूरी भी हुई जब सरकार ने सबसे पहले राहत देते हुये सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति प्रदान की।

प्राप्त सूचना के मुताबिक सुर्खियों में रही फिल्म सूर्यवंशी अब सिनेमाघरों में पहुँच चुकी है और दर्शको के बीच काफी धमाल मचा रही है।

BKD School
BKD School

अक्षय कुमार ने दिया है अभिनय को रंग….

सूर्यवंशी फ़िल्म पर कोरोना के चलते बार-बार रोंक लगाई जा रही थी परंतु आखिरकार रोंक की अंतिम अवधि भी समाप्त हो गयी और फ़िल्म को रिलीज कर दिया गया है।

वैसे तो स्टोरी और अन्य कई पहलुओं के लेके यह फ़िल्म चर्चा का विषय है ही परंतु एक और खास बात है वह यह कि इस फ़िल्म में लीड रोल में सुपरस्टाट अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं इसलिये अक्षय कुमार के फैन्स तो इस फ़िल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं बाकी इस फ़िल्म का ott पर कट प्रदर्शन रहेगा यह तो कुछ समय बाद ही पता चलेगा….

सूर्यवंशम की याद दिलाती है मूवी…

सूर्यवंशी फ़िल्म की चर्चा का एक बड़ा कारण फ़िल्म जगत के इतिहास में छुपा है ,आपको याद होगा कि कुछ समय पूर्व सूर्यवंशी फ़िल्म से मिलती जुलती फ़िल्म सूर्यवंशम आयी थी जो एक पारिवारिक मूवी थी।

इस मूवी में लीड रोल में अमिताभ बच्चन थे और इस फ़िल्म ने सभी के दिलों पर राज किया था,अब जब इससे मिलती जुलती फ़िल्म सूर्यवंशी आ रही है तो लोग अनायास ही सूर्यवंशम को भी याद कर रहे हैं।

Written by Newsghat Desk

उपचुनावों में हार के बाद क्या होगी भाजपा की रणनीति

नौकरी छोड़ अपनाई खेती, ऑर्गेनिक पपीता उत्पादन कर बने युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत