in

सिविल अस्पताल व जुनेजा अस्पताल सूरजपुर में शुरू हुआ कोविड़ केयर सेंटर

सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में 50 व जुनेजा अस्पताल में 40 बैडेड व्यवस्था…

कोवीड मोबाइल वैन से तेज होगी कोरोना टैस्टिंग, ऊर्जा मंत्री ने दी ये जानकारी….

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पांवटा वासियो से आग्रह किया है कि कोरोना की स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रहीं हैं, ऐसे में किसी भी व्यक्ति को इसके लक्षण दिखते हैं तो वह तुरंत कोविड-19 का टैस्ट करवायें।

Holi-1
Holi-1

पॉज़िटिव आने पर अस्पताल में सम्पर्क करे। उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में 50 बिस्तर व आज से जुनेजा अस्पताल सूरजपुर में 40 बिस्तर का शुरू किया जा रहा है।

यहां कोविड के इलाज के लिए सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सिजन उपलब्ध है।

उन्होंने कोविड के मरीज़ों से आग्रह किया कि वे इसे छुपाये ना, तुरंत डॉक्टर से सम्पर्क करें। उन्होंने कहा कि अधिकतर समय इलाज की कमी की वजह से मरीज़ के अंदर वायरस अधिक फैल जाता है।

Holi-2
Holi-2

ये भी पढ़ें : कोरोना संक्रमित बाहर घूमता पाया गया तो नगर परिषद करवाएगी एफआईआर….

शादी में कोरोना नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने कारवाई….

जॉब अलर्ट : एसबीआई ने क्लर्क पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन

इसलिए जल्दी से जल्दी इसका उपचार शुरू करवाया जाये। उन्होंने कहा कि आज से पांवटा साहिब में कोविड मोबाइल सेवा शुरू की जा रही हैं जो कोरोना के टैस्ट करेगी।

इसकी जहाँ पर भी ज़रूरत होगी इसे वहाँ भेजा जायेगा। इसके अलावा ESI गोंदपुर, PHC गोरखुवाला, PHC भगानी, CHC राजपुर, CHC कफ़ोटा, PHC सतौन, PHC कुण्डीयो, PHC माजरा, PHC रामपुर- भारापुर, PHC कोलर, PHC भरोग बनेड़ी, PHC पुरुवाला, ESI मालवा कॉटन में वैक्सिनेशन वाले दिन को छोड कर प्रतिदिन कोरोना टेस्ट होंगे।

इसके साथ सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कोरोना टैस्ट जारी रहेंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करें।

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने स्वास्थ्य सेवाओं पर किया जवाब तलब….

पास पड़ोस : देश के टॉप-10 संक्रमित जिलों में शामिल हुआ देहरादून…

कंगना हुईं कोरोना संक्रमित, हिमाचल आने के लिए करवाया था टैस्ट……

Written by newsghat

शादी में कोरोना नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने कारवाई….

हिमाचल आने के लिए अब यूं जारी होंगे पास……