in

Himachal Pradesh: मूक बधिर पोती से दादा ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज…

Himachal Pradesh: मूक बधिर पोती से दादा ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज…

 

हिमाचल प्रदेश की देवभूमि भोरंज में एक शर्मसार दुर्घटना सामने आए हैं जिसमें सगे दादा ने अपनी बोलने और सुनने से असमर्थ पोती के साथ दुष्कर्म किया है।

BKD School
BKD School

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक मूक-बाधिर नाबालिग लड़की उपमंडल भोरंज के एक गांव से संबन्ध रखती है, पढ़ने के लिए सुंदर नगर के एक प्राइवेट स्कूल में जाती है।

बता दें कि नाबालिग अगस्त माह में स्कूल में छुट्टियां होने पर अपने घर आई हुई थी तथा 17 अगस्त को छुट्टियां खत्म होने पर अपने स्कूल सुंदरनगर वापस चली गई थी।

इस सारी दुर्घटना की जानकारी स्कूल जाकर लड़की ने अपने अध्यापक को इस बारे में जानकारी दी कि उसके दादा ने उसके साथ कुछ गलत काम किया है, जिसकी शिकायत स्कूल के प्रधानाचार्य ने सुंदरनगर थाना में दर्ज करवाई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मामले में थाना प्रभारी भोरंज एसएस धीमान ने कहा कि भोरंज क्षेत्र की यह नाबालिग लड़की सुंदर नगर के एक निजी स्कूल में पढ़ती थी और छुट्टियों में घर आई थी।

नाबालिक के घर आने पर उसी के सगे दादा ने उसके मुख बधिर होने का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वही प्रधानाचार्य की शिकायत पर लड़की के दादा को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आगामी छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Good and Bad Signs: यदि आपको भी मिल रहे हैं ऐसे संकेत तो हो जाएं सावधान, शुरू होने वाला है बुरा समय…

Feng Shui tips: खूब सारे पैसे के साथ जीवन में पाना चाहते हैं सफलता तो अपनाएं फेंगशुई द्वारा बताए गए ये आसान टिप्स, हो जायेंगे मालामाल…..