in

PMGSY के तहत हिमाचल में बिछा सड़कों का जाल, बोले-BJPप्रदेश अध्यक्ष कश्यप

-नाहन में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम आयोजित
नाहन। जिला मुख्यालय नाहन में बुधवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप विशेष रूप से मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला का भी आयोजन किया गया।

सर्वप्रथम कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। लोक निर्माण विभाग द्वारा इस दौरान मौजूद लोगों को डॉक्यूमेंट्री के माध्यम से दिखाया गया कि किस तरीके से सिरमौर जिला में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सैंकड़ों सड़कों का निर्माण हुआ है।

BKD School
BKD School

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सुरेश कश्यप ने कहा कि देश भर में आजादी का महोत्सव मनाया जा रहा है और आजादी के बाद देश ने विकास के कई नए आयाम इस देश में स्थापित किए है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हिमाचल प्रदेश में भी हजारों किलोमीटर सड़कों का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा योजना के तहत देश भर में बेहतरीन कार्य करने वाले जिलों में हिमाचल प्रदेश के 7 जिलों शामिल है। साथ ही साल 2020 में योजना के तहत सामने आए आंकड़ों में हिमाचल प्रदेश को देश भर में दूसरे स्थान पर आंका गया है।

इस बीच जहां योजना के तहत सड़कों के निर्माण के लिए भूमि दान देने वाले करीब एक दर्जन लोगों को सम्मानित किया गया, वहीं सर्किट हाउस में पौधे भी रोपित किए गए। इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप का स्थानीय भाजपा नेताओं व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने स्वागत किया।

अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग वि एन पराशर ने उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुए पीएमजीएसवाई और विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे विस्तृत जानकारी दी। अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग विजय अग्रवाल ने मुख्य अतिथि सहित उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर अध्यक्ष कृषि विपणन बोर्ड बलदेव भंडारी, जिला परिषद अध्यक्षा सीमा कन्याल, नगर परिषद नाहन अध्यक्षा श्यामा पुण्डीर, भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, अधीक्षण अभियन्ता जल शक्ति विभाग जे एस चौहान सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Written by

बेरहमी से पिटाई के आरोपी भाजयुमो नेता पर कारवाई की तलवार

सुरेश कश्यप ने किया दावा : उपचुनाव भी जीतेंगे और BJP की दोबारा सरकार भी बनाएंगे