in

Police Action : ड्यूटी से नदारद एएसआई सहित 8 सस्पेंड….

एसपी सिरमौर ने किया औचक निरिक्षण….

थाना के एक मुख्य आरक्षी व चार आरक्षियों पर भी गिरी गाज…..

BKD School
BKD School

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

राज्य की सीमा पर तैनात पुलिस थाना पर रात को ड्यूटी से नदारद एएसआई सहित पांच पुलिस कर्मियों को एसपी सिरमौर खुशहाल शर्मा ने सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गत रात को खुशहाल चन्द शर्मा, पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर द्वारा बबीता राणा, Addl. SP, परम देव, DySP (HQ), शक्ति सिंह, SDPO, संगडाह के साथ पुलिस थाना काला आम्ब के अन्तर्गत काला आम्ब, खैरी, सुकैती, माजरी, टोका साहिब इत्यादि क्षेत्रों में अवैध खनन एवं अन्य अपराधिक गतिविधियों पर दबिश हेतू NIGHT DOMINANCE अभियान चलाया गया।

उक्त अभियान के अन्तर्गत रात्रि गश्त की और थाना कालाअंब के अन्तर्गत अलग- अलग स्थानों पर नाकाबन्दी भी की।

पुलिस अधीक्षक ने इस दौरान पुलिस थाना कालाअंब का औचक निरीक्षण भी किया। पुलिस थाना कालाअंब के औचक निरीक्षण कर पुलिस कर्मी अपनी डियूटी से गैर हाजिर पाए गए।

पुलिस थाना काला अंब हरियाणा राज्य की सीमा के साथ स्थित है और किसी अपराधिक घटना के घटित होने के दशा में अपराधियों की तुरन्त धर-पकड़ हेतू पुलिस थाना काला आम्ब द्वारा नाकाबन्दी करने की आवश्यकता होती हैं, ताकि अपराधी जिला की सीमाओं से बाहर न जा सके।

हरियाणा राज्य की सीमा के साथ होने के कारण इस थाना में तैनात पुलिस कर्मियों की डियूटी पर उपस्थिति ओर भी अधिक महत्वपूर्ण हो जाती हैं।

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस थाना काला आम्ब में अपनी डियूटी से नदारद पाए गए एक सहायक उप निरीक्षक, एक मुख्य आरक्षी एवं चार आरक्षियों को तुरन्त प्रभाव से निलम्बित कर के लाईन हाजिर कर दिया हैं।

पुलिस अधीक्षक द्वारा हरियाणा राज्य की सीमाओं के साथ लगते क्षेत्र में भी रात्रि गश्त की तथा सुरक्षा का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें : यूको बैंक के मैनेजर के संक्रमित होने के बाद बैंक किया बंद….

कोरोना अपडेट : पांवटा साहिब के इन इलाकों में आए संक्रमण के 31 मामले…

कोरोना अपडेट : प्रदेश के मीडिया कर्मियों को कोरोना…. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस थाना काला आम्ब में उक्त कार्यवाही के उपरान्त नाहन मुख्यालय में तैनात सुरक्षा गार्दों का भी निरीक्षण किया और निरीक्षण के दौरान मैंगजीन सुरक्षा गार्द, पुलिस लाईन नाहन के प्रभारी गार्द (मुख्य आरक्षी) एवं दो आरक्षी गार्द कक्ष में अपनी डियूटी से अनुपस्थित पाए गए।

जिस पर तीनों पुलिस कर्मियों को अपनी डियूटी में लापरवाही बरतने के कारण तुरन्त प्रभाव से निलम्बित कर के लाईन हाजिर किया गया हैं।

ये भी पढ़ें : नगर परिषद में क्यूं भड़के सफाई कर्मी, काली पट्टियां बांधकर जताया विरोध….

 वारदात : संदिग्ध अवस्था में लहूलुहान शव बरामद..

इस सप्ताह कैसा रहेगा आपके क्षेत्र में मौसम का हाल, पढ़ें रिपोर्ट…

Written by newsghat

कोरोना अपडेट : सिरमौर में सोमवार को संक्रमण के 124 मामले….

फैसला : प्रदेश में 1 मई तक बंद रहेंगे सभी शिक्षण संस्थान….