in

अचीवमेंट : बीकेडी स्कूल के 20 छात्र-छात्राओं को मिले लैपटाॅप, प्रधानाचार्य यशपाल सिंह सैनी ने दी बधाई

अचीवमेंट : बीकेडी स्कूल के 20 छात्र-छात्राओं को मिले लैपटाॅप, प्रधानाचार्य यशपाल सिंह सैनी ने दी बधाई

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पाँवटा साहिब में आयोजित कार्यक्रम में श्रीनिवास रामानुजन स्टूडेंट डिजिटल योजना के अंतर्गत मेधावी छात्रों को लैपटॉप वितरित किए गए।

जिसमें बीकेडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पाँवटा साहिब के वर्ष 2018-19 और 2019-20 में जमा दो कक्षा में मेरिट में आने वाली 11 छात्राओं और दसवीं के 9 छात्र छात्राओं को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी द्वारा लैपटाप प्रदान किए गए।

BKD School
BKD School

बीते दिवस यह कार्यक्रम मंडी के पडल मैदान में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित लैपटॉप वितरण समारोह की कड़ी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया।

ऊर्जा मंत्री सुख राम चौधरी ने लैपटॉप प्राप्त करने वाले बच्चों को भविष्य में भी निष्ठा और लग्न से अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

लैपटॉप प्राप्त करने वालों में जमा दो में कृति, सिमरन, नौशीन, सानिया, साहिबा, प्रियंका, रमनप्रीत कौर, कलश, परमजीत कौर, अवनीत कौर और अदिति तथा दसवीं कक्षा के इशिका, वरूण, आंचल चौहान, आंचल वर्मा, सोनाली, खुशवंत कौर, साक्षी वर्मा, इकरा और वंशिका के नाम शामिल है।

स्कूल के प्रधानाचार्य यशपाल सैनी ने इस अवसर पर शिक्षकों, छात्रों और उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है

Written by Newsghat Desk

प्रिंसिपल ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को मारने के लिए निकाला जूता वीडियो हो रहा वायरल

Tunwal Roma S : 90 किमी की रेंज देने वाला यह बेहतरीन स्कूटर, कम दाम बेहतर काम….